विराट कोहली के सिक्स एब्स देख पागल हुईं लड़कियां, देखें फ़ोटोज़

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली की बढ़ती दीवानगी का श्रेय उनकी बल्लेबाजी के साथ-साथ अगर उनकी फिटनेस को भी दिया जाए तो गलत नहीं होगा। अपने लूक और फिटनेस पर खासा ध्यान देने वाले कोहली पर लड़कियां यू ही नहीं मरती है। कई बार तो उन्हें सार्वजनिक तौर पर लड़कियों ने शादी तक का खुला ऑफर दिया है। श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार से होने वाले दूसरे वनडे की तैयारी के दौरान विराट ने मैदान पर जब अपनी पसीने से भरी जर्सी बदली तो मैदान में मौजूद फैंस को उनके सिक्स पैक एब्स देखने को मिल गए।

दरअसल, टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले पल्लेकल में अभ्यास कर रही थी। इस मौके पर कैप्टन कोहली ने अपनी जर्सी बदली।

{ यह भी पढ़ें:- इंदौर वनडे: फिंच ने जड़ा शतक, भारत को मिला 294 रनों का लक्ष्य }

जब कोहली मैदान पर अपनी जर्सी बदल रहे थे, तो कैमरे ने उनके सिक्स पैक्स ऐब्स कैद कर लिए। विराट रोज घंटों जिम में पसीना बहाते हैं और उनकी मेहनत इस कसे हुए बदन के रूप में साफ नजर आ रही थी।

{ यह भी पढ़ें:- LIVE IND-AUS: विराट ने फिर जीता टॉस, लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला }

कभी विराट बहुत ज्यादा मोटे हुआ करते थे, लेकिन उन्होंने अपनी डाइट पर बहुत कंट्रोल किया और जिम में नियमित रूप से मेहनत कर यह फिटनेस हासिल की है।

{ यह भी पढ़ें:- INDvsAUS LIVE: भारत ने टॉस जीत लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला }

विराट को रेस्‍टोरेंट या बाहर का खाना नहीं सुहाता, वे घर का बना खाना ही प्रेफर करते हैं। वह प्रोटीन वाली चीजे हीं खाना पसंद करते हैं और वह खूब पानी पीता हैं।

फिटनेस के लिए विराट कोहली खाने में कभी कंजूसी नहीं करते हैं, लेकिन जंक फूड से हमेशा दूरी बनाकर ही रखते हैं। हालांकि घर का खाना खाने में उन्‍हें कोई दिक्‍कत नहीं होती है. खाने के शौकीन कोहली का मानना है कि जब तक मन हो खाना चाहिए।

{ यह भी पढ़ें:- कंगारुओं से आज होगी विराट सेना की पहली टक्कर }