1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. खराब प्रदर्शन के मामले में पुजारा और रहाणे से कम नहीं हैं विराट कोहली, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने उठाया सवाल

खराब प्रदर्शन के मामले में पुजारा और रहाणे से कम नहीं हैं विराट कोहली, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने उठाया सवाल

भारत के बल्लेबाजी के तीन स्तंभ चेतेश्वर पुजारा, आजिंक्य रहाणे और विराट कोहली पिछले कुछ समय से खराब फार्म से जूझ रहे हैं। ये तीनों ही बल्लेबाज ​हाल के समय में खेले गये टेस्ट मैचों में अच्छी और लंबी पारियां खेलने में नाकाम रहे हैं। पुजारा और रहाणे को टीम से बाहर करने की बातें हो रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के बल्लेबाजी के तीन स्तंभ चेतेश्वर पुजारा, आजिंक्य रहाणे और विराट कोहली पिछले कुछ समय से खराब फार्म से जूझ रहे हैं। ये तीनों ही बल्लेबाज ​हाल के समय में खेले गये टेस्ट मैचों में अच्छी और लंबी पारियां खेलने में नाकाम रहे हैं। पुजारा और रहाणे को टीम से बाहर करने की बातें हो रही है। इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और तेज गेंदबाज आशीष नेहरा(Ashish Nehra) ने बड़ा सवाल उठाया है।

पढ़ें :- विराट कोहली के फैसले से हैरान है क्रिकेट जगत, जानें किसने क्या कहा

उन्होंने कहा है कि लोग पुजारा और रहाणे के खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें बाहर करने की बात कर रहे हैं लेकिन विराट को लेकर ऐसी कोई बात नहीं हो रही है। पिछले कुछ समय से विराट की फार्म को भी देखें तो इन दोनों बल्लेबाजों से अच्छी स्थिती उनकी भी नहीं रही है। लेकिन उनको लेकर कोई बात इसलिए नहीं हो रही है कि वो टीम के कप्तान है। नेहरा ने कहा कि यहां तक ​​कि विराट कोहली(Virat Kohli) के पास भी करीब उतने ही आंकड़े हैं लेकिन लोग टीम में उनकी जगह पर सवाल नहीं उठा रहे हैं।

जाहिर है वह कप्तान हैं और कोहली ने जो किया है वह उन दो बल्लेबाजों से बिल्कुल अलग स्तर पर है जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं। तुलना करना उचित नहीं है, लेकिन रहाणे और पुजारा भी किसी से पीछे नहीं हैं। इसके साथ ही नेहरा ने कहा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को इस सीरीज में पुजारा और रहाणे को निकालने के बजाय उनको मौका देना चाहिए और विश्वास जताना चाहिए। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका(South Africa) में खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत की टीम सेंचुरियन में खेले गये पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर के सीरीज में 1—0 की बढ़त बना चुकि है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...