1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. BCCI ने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने के एक दिन बाद जानें क्या किया ट्वीट?

BCCI ने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने के एक दिन बाद जानें क्या किया ट्वीट?

विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम इंडिया के वनडे कप्तान (ODI Captian) के पद से हटाने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की तरफ से ट्वीट किया गया है। यह ट्वीट विराट की कप्तानी छीने जाने के एक दिन बाद आया है, जिसमें कोहली के वनडे आंकड़ों का जिक्र करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम इंडिया के वनडे कप्तान (ODI Captian) के पद से हटाने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की तरफ से ट्वीट किया गया है। यह ट्वीट विराट की कप्तानी छीने जाने के एक दिन बाद आया है, जिसमें कोहली के वनडे आंकड़ों का जिक्र करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया गया है।

पढ़ें :- पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली को दी सलाह, कहा-सबको माफ करो और आगे बढ़ो

पढ़ें :- केएल राहुल के नेतृत्व क्षमता पर उठे सवाल, पूर्व क्रिकेटर ने कहा - अभी पूर्ण रुप से नहीं हैं तैयार

बीसीसीआई (BCCI) ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की 18 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था। इसी ऐलान के साथ विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने की घोषणा भी की गई। विराट कोहली से वनडे छीनते हुए बीसीसीआई ने यह जिम्मेदारी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सौंप दी। इसी के साथ अजिंक्य रहाणे को टेस्ट की उप कप्तानी से हटाकर यह पदभार भी रोहित शर्मा को ही सौंप दिया गया।

विराट कोहली (Virat Kohli) को कप्तानी से हटाए जाने के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने सिर्फ एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा था- अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने रोहित शर्मा को वनडे और टी20 इंटरनेशनल टीमों के कप्तान के रूप में नामित करने का निर्णय लिया है। इस तरह विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद बीसीसीआई की तरफ से कोई बयान नहीं जारी किया गया। इस वजह से सोशल मीडिया पर बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली(Sourav Ganguly) , हेड कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई (BCCI)  की जमकर आलोचना हो रही थी।

अब विराट को कप्तानी से हटाने के एक दिन बाद बीसीसीआई (BCCI)  ने एक ट्वीट के जरिये पूर्व कप्तान को धन्यवाद दिया है। विराट कोहली के कुछ आंकड़ें शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा है कि एक नेता जिसने धैर्य, जुनून और दृढ़ संकल्प के साथ टीम का नेतृत्व किया। धन्यवाद कप्तान विराट कोहली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...