1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. RCB की जीत पर बोले विराट कोहली, कहा- टॉस हारना अच्छा रहा

RCB की जीत पर बोले विराट कोहली, कहा- टॉस हारना अच्छा रहा

Virat Kohli Said On Rcbs Win Said It Was Good To Lose The Toss

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अबू धाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस मैच में टॉस हारना उनके लिए अच्छा साबित हुआ। बता दें कि KKR के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी। KKR 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर महज 84 रन ही बना सकी। बेंगलोर ने आठ विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया।

पढ़ें :- IND Vs ENG test series: भारत को मिली 89 रनों की बढ़त, पंत ने लगाया शानदार शतक

मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि, “मैं नई गेंद से वॉशिंगटन सुंदर से गेंदबाजी करवाने के बारे में सोच रहा था। टॉस हारना अच्छा था, क्योंकि हम टॉस जीतते तो हम भी बैटिंग चुनते। उन्होंने कहा कि, “हमारी रणनीति सुंदर और क्रिस मौरिस के साथ गेंदबाजी की शुरुआत कराने की थी, किन्तु फिर हमने मौरिस और मोहम्मद सिराज के साथ जाने का निर्णय लिया। मैनेजमेंट ने एक सिस्टम तैयार किया है जिसमें सही तरीके से रणनीती बनाई जाती है, कुछ भी ऐसे ही नहीं होता। हमारे पास प्लान-ए, प्लान बी और प्लान-सी रहते हैं।”

सिराज ने बेंगलोर के लिए तीन विकेट झटके। उन्होंने ही टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। सिराज की प्रशंसा करते हुए कोहली ने कहा कि, गत वर्ष सिराज के लिए मुश्किल रहा था और कई लोग उन पर बरसे थे। इस साल उन्होंने जमकर मेहनत की और नेट्स में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। वह अब परिणाम देख रहे हैं किन्तु हम चाहते हैं कि वह प्रक्रिया का पालन करें।

पढ़ें :- विराट कोहली के साथ हुई कहासुनी पर बेन स्टोक्स ने क्या प्रतिक्रिया दी है?, यहां देखें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...