1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. इंग्लैंड दौरे से पहले या बाद में क्रिकेट से ब्रेक लें विराट कोहली, जानें किसने दी यह सलाह

इंग्लैंड दौरे से पहले या बाद में क्रिकेट से ब्रेक लें विराट कोहली, जानें किसने दी यह सलाह

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि विराट कोहली बुरी तरह थक चुके हैं और उन्हें अब ब्रेक की जरूरत है। 33 वर्षीय कोहली का आईपीएल अच्छा नहीं जा रहा है, उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए पिछली सात पारियों में केवल दो ही बार 40 से ज्यादा का स्कोर किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि विराट कोहली बुरी तरह थक चुके हैं और उन्हें अब ब्रेक की जरूरत है। 33 वर्षीय कोहली का आईपीएल अच्छा नहीं जा रहा है, उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए पिछली सात पारियों में केवल दो ही बार 40 से ज्यादा का स्कोर किया है।

पढ़ें :- T20 World Cup 2022 : विराट कोहली फिर बने टी20 विश्वकप के नंबर 1 बल्लेबाज

शास्त्री का मानना है कि कोहली को सहानुभूति के साथ संभालने की जरूरत है, खासकर ऐसे माहौल में जहां खिलाड़ी बायो-बबल में बंधे हुए हैं। रवि शास्त्री ने कहा विराट मानसिक रूप से थके हुए हैं और अभी भी वह देश के लिए छह से सात साल और खेल सकते हैं, लेकिन उससे पहले उन्हें ब्रेक की जरूरत है।

शास्त्री ने कहा, ‘मैं सीधे यहां पर प्रमुख खिलाड़ी पर आता हूं। विराट कोहली मानसिक रूप से थके हैं। अगर किसी को सबसे ज्यादा आराम की जरूरत हे तो वह कोहली हैं। चाहे यह आराम दो महीने का हो या डेढ़ महीने का, चाहे यह जुलाई में इंग्लैंड दौरे से पहले मिले या दौरे के बाद। उन्हें आराम की जरूरत है क्योंकि अभी भी उनमें छह से सात साल का क्रिकेट बचा हुआ है और आप उसको थके दिमाग के साथ खोना नहीं चाहते।’

 

पढ़ें :- सेमीफाइनल में हार के बाद कोहली का आया पहला रिऐक्शन...छलका दर्द, जानिए क्या कहा?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...