1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. VIDEO: विराट कोहली ने बोली गुजराती, हंसी नहीं रोक पाए हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल

VIDEO: विराट कोहली ने बोली गुजराती, हंसी नहीं रोक पाए हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल

By Manali Rastogi 
Updated Date

Virat Kohli Spoke Gujarati Hardik Pandya And Akshar Patel Could Not Stop Laughing

नई दिल्ली। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खेला गया। इस मैच में ‘मैन ऑफ द मैच’ का ख़िताब भारतीय स्टार स्पिनर अक्षर पटेल ने अपने नाम किया। अक्षर पटेल ने महज दो दिन दिनों में हुए इस डे नाइट टेस्ट मैच में 70 रन देकर 11 विकेट झटके। क्रिकेट जगत से अक्षर पटेल को अपनी कामयाबी के लिए जमकर बधाई मिल रही है। यही नहीं, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अक्षर को शानदार अंदाज में बधाई दी।

पढ़ें :- विराट कोहली ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन की अपील, बोले- आप सुरक्षित, तो देश महफूज

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोहली गुजराती में पटेल की तारीफ करते हुए नजर आए। वहीं, वीडियो में पंजाबी मुंडे विराट कोहली को गुजराती बोलते देखकर हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल की हंसी निकल पड़ी। बता दें कि मैच खत्म होने के बाद अक्षर पटेल से हार्दिक पांड्या बातचीत कर रहे थे। इतने में विराट कोहली इस इंटरव्यू के बीच में आकर बोले, ”ऐ बापू थारी बॉलिंग कमाल छे।” ऐसे में कोहली को गुजराती बोलते देख पांड्या और पटेल अपनी हंसी को रोक नहीं पाए। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

मालूम हो, मोटेरा में भारतीय टीम ने शानदार स्पिन बॉलिंग का नजारा दिखाया। अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने साथ मिलकर दोनों पारियों में इंग्लैंड का बल्ला चलने नहीं दिया, जिसकी वजह से इंग्लिश बल्लेबाज पहली पारी में सिर्फ 112 रन बनाकर ऑल आउट हो गए। हालांकि, भारतीय बल्लेबाज भी पहली पारी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और पूरी टीम 145 रनों पर सिमट गई। वहीं, दूसरी पारी में भी अक्षर पटेल ने पांच विकेट झटके। उन्होंने पहली पारी में भी छह विकेट लिए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X