1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virat Kohli को 100वें टेस्ट से पहले बड़ा झटका, BCCI के एक निर्णय ने बिगाड़ा खेल

Virat Kohli को 100वें टेस्ट से पहले बड़ा झटका, BCCI के एक निर्णय ने बिगाड़ा खेल

बीसीसीआई (BCCI) ने भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में आगामी 4 मार्च से शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए दर्शकों को अनुमति नहीं देगा। विराट कोहली (Virat Kohli) का यह 100वां टेस्ट मैच भी होगा। यह जानकारी पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) के एक अधिकारी ने दी। उन्होंने बताया कि मोहाली में और इसके आसपास कोविड-19 के ताजा मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। इसके साथ ही इस पहलू को भी ध्यान में रखा गया कि ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी दूसरे टेस्ट के खत्म होने के बाद बबल से बबल ट्रांसफर में अपनी-अपनी आईपीएल (IPL 2022) टीमों से जुड़ जाएंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मोहाली। बीसीसीआई (BCCI) ने भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka)  के बीच मोहाली में आगामी 4 मार्च से शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए दर्शकों को अनुमति नहीं देगा। विराट कोहली (Virat Kohli) का यह 100वां टेस्ट मैच भी होगा। यह जानकारी पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) के एक अधिकारी ने दी। उन्होंने बताया कि मोहाली में और इसके आसपास कोविड-19 (COVID-19)  के ताजा मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। इसके साथ ही इस पहलू को भी ध्यान में रखा गया कि ज्यादातर भारतीय खिलाड़ी दूसरे टेस्ट के खत्म होने के बाद बबल से बबल ट्रांसफर में अपनी-अपनी आईपीएल (IPL 2022) टीमों से जुड़ जाएंगे।

पढ़ें :- जानिए आयरलैंड के खिलाफ दीपक हुड्डा ने कैसे जड़ा शतक? मैच के बाद उठाया इस राज से पर्दा

पीसीए के वरिष्ठ कोषाध्यक्ष आरपी सिंगला ने शनिवार कहा कि बीसीसीआई (BCCI)  के दिशा-निर्देशों के अनुसार टेस्ट मैच के लिए ड्यूटी पर रहने वाले लोगों के अलावा आम दर्शकों को अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मोहाली में और आस-पास ताजा कोविड-19 (COVID-19) के मामले सामने आ रहे हैं। इसलिए बेहतर होगा कि हम सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल अपनाएं। निश्चित रूप से प्रशसंकों को निराशा होगी, क्योंकि मोहाली में अंतरराष्ट्रीय मैच करीब 3 साल के बाद हो रहा है।

स्टेडियम में लगाया जाएगा बिलबोर्ड

पीसीए (PCA) विराट कोहली (Virat Kohli)  के चमकदार क्रिकेट करियर के इस शानदार मौके का जश्न मनाने के लिए पूरे स्टेडियम में बिलबोर्ड’ लगा रहा है। उन्होंने कहा कि हम बड़े बिलबोर्ड लगा रहे हैं और हमारी पीसीए (PCA) शीर्ष परिषद ने विराट को सम्मानित भी करने का फैसला किया है। भारत और श्रीलंका के बीच (India vs Sri Lanka) 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 4 मार्च से शुरू हो रही है। पहला टेस्ट 4 से 8 मार्च तक मोहाली में होगा। तो वहीं दूसरा डे-नाइट टेस्ट 12 से 16 मार्च तक बेंगलुरु में होगा।

पढ़ें :- ENG vs IND Test : टीम इंडिया को बड़ा झटका ,अब कप्तान रोहित शर्मा हुए COVID-19 पॉजिटिव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...