आस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को बताया डोनाल्ड ट्रंप

Virat Kohli The Donald Trump Of World Sport Australian Media Claim

नई दिल्ली। भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली इस समय के दुनिया के शानदार खिलाड़ियों में शुमार है जिस वजह से दुनिया भर में इनकी चर्चा भी रहती है। वैसे तो आजतक इनके बारे में कुछ भी ऐसा सुनने को नहीं मिला जो इनके स्वभाव के विपरीत हो लेकिन अचानक आस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को खेलों का डोनाल्ड ट्रंप करार दिया है। भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के दौरान दोनों टीमों के बीच नोक-झोक जगजाहिर है। एक यह भी मुख्य वजह हो सकती है जिस वजह से विदेशी मीडिया ने कोहली को निशाने पर ले लिया हो।



डेली टेलीग्राफ के एक लेख में तो 28 वर्षीय भारतीय कप्तान की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप तक से की गई। डेली टेलीग्राफ ने अपने एक लेख में लिखा- “कोहली वैश्विक खेलों के डोनाल्ड ट्रंप बन गए हैं। राष्ट्रपति ट्रंप की तरह कोहली भी अपनी करतूतों के लिए मीडिया को दोष देते हैं।”



भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज में दोनों टीम के खिलाड़ी विवादों के कारण भी सुर्खियों में हैं। कोहली का बल्ला भी पूरी सीरीज में खामोश रहा। कोहली पर ऑस्ट्रेलियन मीडिया के हमले का पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बचाव किया है।



मीडिया रिपोर्ट्स में उन्होंने कहा कि हमें ऑस्ट्रेलिया की मीडिया की बातों से परेशान होने की जरूरत नहीं है। वो ऑस्ट्रेलियाई टीम के सपोटिंग स्टाफ की तरह ही काम करते हैं। इससे पूरा ध्यान क्रिकेट से हटकर मैदान के बाहर के मुद्दे पर पहुंच जाता है।

 

नई दिल्ली। भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली इस समय के दुनिया के शानदार खिलाड़ियों में शुमार है जिस वजह से दुनिया भर में इनकी चर्चा भी रहती है। वैसे तो आजतक इनके बारे में कुछ भी ऐसा सुनने को नहीं मिला जो इनके स्वभाव के विपरीत हो लेकिन अचानक आस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को खेलों का डोनाल्ड ट्रंप करार दिया है। भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के दौरान दोनों टीमों के बीच नोक-झोक जगजाहिर है। एक यह भी मुख्य वजह…