1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virat Kohli Tweet: विराट कोहली के इस ‘गुड न्यूज’ को सबसे ज्यादा किया गया लाइक

Virat Kohli Tweet: विराट कोहली के इस ‘गुड न्यूज’ को सबसे ज्यादा किया गया लाइक

Virat Kohli Tweet: भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली  (Virat Kohli) ने 11 जनवरी को पिता बनने की गुड न्यूज ट्विटर पर शेयर की थी। कोहली के इस गुड न्यूज (good news) को खूब पसंद किया गया था। 2021 का सबसे ज्यादा लाइक किया हुआ ये ट्वीट था। ट्विटर इंडिया की तरफ से ये जानकारी दी गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Virat Kohli Tweet: भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली  (Virat Kohli) ने 11 जनवरी को पिता बनने की गुड न्यूज ट्विटर पर शेयर की थी। कोहली के इस गुड न्यूज (good news) को खूब पसंद किया गया था। 2021 का सबसे ज्यादा लाइक किया हुआ ये ट्वीट था। ट्विटर इंडिया की तरफ से ये जानकारी दी गयी है। कोहली के इस ट्वीट को साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोगों ने लाइ​क किया है। 11 जनवरी को विराट और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पैरेंट्स बने थे।

पढ़ें :- हारिस रऊफ बोले- टी20 विश्व कप 2022 में विराट कोहली से छक्के खाने का नहीं है गम,ये होते तो बेइज्जती होती

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।’

बता दें कि, विराट कोहली (Virat Kohli) के इस ट्वीट को शेयर करते हुए ट्विटर इंडिया की तरफ से कहा गया है कि 2021 में सबसे ज्यादा इस ट्वीट का लाइक किया गया है। बेटी के जन्म से पहले कोहली (Virat Kohli) ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में छोड़कर स्वदेश लौट गए थे।

वामिका के पहले जन्मदिन के समय विराट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा होंगे। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से खेली जानी है और सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 11 जनवरी से शुरू होगा।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...