VIDEO : स्वतंत्रता दिवस पर विराट कोहली का धवन, पंत और देशवासियों को चैलेंज

VIDEO : स्वतंत्रता दिवस पर विराट कोहली का धवन, पंत और देशवासियों को चैलेंज
VIDEO : स्वतंत्रता दिवस पर विराट कोहली का धवन, पंत और देशवासियों को चैलेंज

Virat Kohli Veshbhusha Independence Day Nominated Shikhar Dhawan Rishab Pant

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज जीतने के अपने अभियान में जुटे हुए हैं इन सबके बीच कोहली ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ‘तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा, बचपन में यह लाइन जो मैंने सुनी थी वो आज भी मुझे याद है, इसलिए मैं अपनी इस वेशभूषा में स्वतंत्रता दिवस पर इस नए लुक में दिखने के लिए शिखर, ऋषभ और सभी देशवासियों को नॉमिनेट करता हूं।

विराट सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते हैं। वे सामाजिक सरोकार से जुड़ने का कोई मौका नहीं चूकते। हाल ही में वे एक फिटनेस चैलेंज का हिस्सा भी बने थे और उसमें उनकी पत्नी और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी इसमें शामिल किया था। सोशल मीडिया पर विराट की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर सक्रिय लोगों की भी विराट पर खासी नजर रखते हैं।

कोहली ने कहा कि आप भी इस लुक के लिए सोशल मीडिया पर प्रचार करें। इसको शेयर करते हुए # वेशभूषा को टैग करना ना भूले। कोहली ने जैसे ही ये वीडियो अपलोड किया वैसे ही फैंस ने इसको शेयर करना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि मौजूदा इंग्लैंड दौरे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला खूब बोल रहा है। बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट में कोहली ने पहली पारी में 149 और दूसरी पारी में 51 रन बनाए।

इस दौरे पर कोहली टेस्ट क्रिकेट में अपने 6000 रन पूरे करने के बेहद करीब है। कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में अब तक 67 मैचों की 114 पारियों में 54.28 की औसत से 5754 रन बनाए हैं। इस सीरीज में कोहली अगर 246 रन और बना लेते हैं तो वह टेस्ट क्रिकेट में 6000 रन बनाने वाले 10वें भारतीय बन जाएंगे।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज जीतने के अपने अभियान में जुटे हुए हैं इन सबके बीच कोहली ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि 'तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा, बचपन में यह लाइन जो मैंने सुनी थी वो आज भी मुझे याद है, इसलिए मैं अपनी इस वेशभूषा में स्वतंत्रता दिवस पर इस नए लुक में दिखने के…