1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virat Kohli vs BCCI: मुख्य चयनकर्ता के बयान ने डाला आग में घी, कहा-किया गया था कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध

Virat Kohli vs BCCI: मुख्य चयनकर्ता के बयान ने डाला आग में घी, कहा-किया गया था कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध

कप्तानी को लेकर टीम इंडिया में उठा विवाद शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने इस दौरान विराट कोहली से वनडे कप्तानी वापस लेने को लेकर चुप्पी तोड़ी। कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा करके तहलका मचा दिया था कि बीसीसीआई ने उनसे टी-20 टीम की कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध कभी नहीं किया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कप्तानी को लेकर टीम इंडिया में उठा विवाद शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा(Chetan Sharma) ने इस दौरान विराट कोहली से वनडे कप्तानी वापस लेने को लेकर चुप्पी तोड़ी। कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का खुलासा करके तहलका मचा दिया था कि बीसीसीआई ने उनसे टी-20 टीम की कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध कभी नहीं किया था।

पढ़ें :- तुर्किये और सीरिया में भूकंप से अब तक 15 हज़ार से ज्यादा की मौत, 50 हज़ार लोग घायल

वहीं शुक्रवार को चेतन शर्मा ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली(Saurabh Ganguli) के उस बयान को दोहराया जिसमें उन्होंने कहा था कि मैंने और सिलेक्टर्स ने विराट ने टी-20 की कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था। शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में चेतन शर्मा ने कहा, ,’टी-20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले जब विराट कोहली की टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने की इच्छा ने हम सबको हैरान कर दिया। बैठक में हम सभी ने कहा कि आपको अपने फैसले के बारे में सोचना चाहिए और हम वर्ल्ड कप(World Cup) के बाद इस पर बात कर सकते हैं।’

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी को लगा कि इससे वर्ल्ड कप पर असर पड़ेगा। मैंने विराट से कहा कि टीम इंडिया की खातिर कृपया कप्तान(Caiptan) बने रहें। वहां मौजूद सभी लोगों ने यही कहा जो भी सिलेक्टर्स और बोर्ड के अधिकारी थे।’ इसके बाद जब आगे की योजना बनाने की बात आई तो सभी सभी सिलेक्टर्स(Selectors) का निर्णय था कि व्हाइट बॉल में एक कप्तान हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...