1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Virat Kohli के पड़ोसी बनेंगे विकैट, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Virat Kohli के पड़ोसी बनेंगे विकैट, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड फेमस दिवा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग सात जन्मो के बंधन में बंध गए। दोनों कपल को आज पूरा देश बधाई दे रहे है। इनके फैंस इनकी शादी की तसवीरों के लियते बेहद उत्साहत है। वहीं शादी के बंधन में बंध चुके विक्की कौशल और कटरीना कैफ को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बधाई दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस दिवा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग सात जन्मो के बंधन में बंध गए। दोनों कपल को आज पूरा देश बधाई दे रहे है। इनके फैंस इनकी शादी की तसवीरों के लियते बेहद उत्साहत है। वहीं शादी के बंधन में बंध चुके विक्की कौशल और कटरीना कैफ को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बधाई दी है।

पढ़ें :- Katrina Kaif ने खोला बड़ा राज, कहा- शादी में मेरी बहनें और विक्की के दोस्त लड़ रहे थे

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बधाई देते हुए एक बात कन्फर्म की है। कि विक्की और कटरीना उनके पड़ोसी बनेंगे। इंस्टाग्राम पर विक्की और कटरीना की शादी का फोटो शेयर कर अनुष्का ने उनके नाम प्यारा सा मैसेज लिखा।

अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर लिखी ये बात 

अनुष्का ने लिखा- आप दोनों खूबसूरत इंसानों को बधाइयां। उम्मीद करती हूं कि आप दोनों बेहद समझदारी से जीवनभर साथ रहेंगे। इस बात से भी काफी खुश हूं कि आखिरकार आप लोगों की शादी हो गई और अब आप अपने नए घर में जल्द ही आ सकते हैं। ऐसे में हमें अब कंस्ट्रक्शन की आ‌वाजें नहीं सुननी पड़ेंगी।

शादी से पहले ही विक्की कौशल नए घर की तलाश कर रहे थे। कई महीनों की मशक्कत के बाद उन्होंने जूहू में एक लग्जरी अपार्टमेंट लिया। इसी इमारत में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भी घर है।

पढ़ें :- Salman के बाद Boney Kapoor पर KRK का तंज, फिल्ममेकर ने दिया जवाब कहा- आप भी बेईमान हैं

रियल एस्टेट ओनर वरुण सिंह ने कुछ मीडिया हाउस को बताया था कि विक्की ने ये अपार्टमेंट किराए पर लिया है। उन्होंने इमारत की आठवीं मंजिल किराए पर ली है और 36 महीने के लिए 1.75 करोड़ की रकम एडवांस में दी है।

पढ़ें :- अनुष्का शर्मा वामिका को लेकर कालीघाट मंदिर पहुंची,शेयर की कोलकाता के लजीज व्यंजन की तस्वीरें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...