1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Virat Kohli की बहन ने अनुष्का के साथ रिश्ता को लेकर खोला राज, वायरल हो रहा पोस्ट

Virat Kohli की बहन ने अनुष्का के साथ रिश्ता को लेकर खोला राज, वायरल हो रहा पोस्ट

 विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। अब क्योंकि विराट और अनुष्का ने ये फैसला लिया है कि वे बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे तो इस वजह से फैंस जानना चाहते हैं कि वे कैसी दिखती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। अब क्योंकि विराट और अनुष्का ने ये फैसला लिया है कि वे बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे तो इस वजह से फैंस जानना चाहते हैं कि वे कैसी दिखती हैं। यहां तक की विराट से ही फैंस ने सोशल मीडिया पर पूछा था कि वह बेटी की फोटो कब दिखाएंगे, लेकिन विराट ने मना कर दिया कि वे नहीं दिखाएंगे।

पढ़ें :- VIDEO:जाह्नवी कपूर ने की तेजस्वी प्रकाश की नकल, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

तो अब हाल ही में विराट की बहन भावना ने इंस्टाग्राम पर क्वेशन आंसर सेशन रखा जहां विराट और अनुष्का के फैंस ने उनसे भी बेटी वामिका के बारे में पूछा। एक फैन ने भावना से पूछा, क्या आप वामिका से मिली हैं? वह किसकी तरह दिखती हैं? अनुष्का और विराट? अब भावना ने ये तो नहीं बताया कि वह किसकी तरह दिखती हैं, लेकिन बताया कि वह वामिका से मिली हैं।  भावना ने कहा, मैं उससे मिली हूं। वह एंजल हैं।

बता दें कि हाल ही में जब विराट से वामिका के नाम का मतलब पूछा था और उसकी फोटो मांगी थी तो उन्होंने कहा था, वामिका, देवी दुर्गा का दूसरा नाम है और हमने उसकी फोटो नहीं दिखाने का फैसला किया है जब तक कि वह खुद इस बारे में नहीं समझ लेती। विराट और अनुष्का इसी साल जनवरी में पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने उस समय फोटोग्राफर्स से रिक्वेस्ट की थी कि वे उनकी बेटी की फोटो ना लें। उन्होंने स्टेटमेंट जारी कर कहा था, हमारी सभी से रिक्वेस्ट है कि आप हमारी बेटी की फोटोज क्लिक ना करें। हम अपनी बेटी की प्राइवेसी को सुरक्षित रखना चाहते हैं और इसमें आपकी मदद चाहिए।

पढ़ें :- Neeraj Chopra ने फिर देश को किया गौरवान्वित, दिग्गज नेता और बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...