शर्मनाक हार के बाद विराट की शादी हुई कैंसिल, कोच ने वापस बुलाया

virat-anushka

नई दिल्ली। रविवार को इंडिया-श्रीलंका के बीच हुए एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया को 7 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। जिसके बाद फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर जमकर फूटा। इस दौरान फैंस ने टीम के कप्तान विराट कोहली को बहुत मिस किया जो इन दिनों इटली में अपनी शादी की तैयारी कर रहें है। फैन्स ने तो यहां तक कह दिया कि विराट-अनुष्का की शादी कैंसिल हो गई है और कोच ने विराट ने वापस बुला लिया है।

विराट कोहली के टीम में नहीं होने पर किसी ने कहा कि भाई वापस आ जाओ तो किसी ने धोनी का खेलते हुए और विराट का अनुष्का के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘नेशनल ड्यूटी’।विराट ने 2017 में 26 वनडे मैच खेलते हुए 77 के एवरेज से 1460 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 6 सेन्चुरी और सात हाफ सेन्चुरी लगाईं। उनका टॉप स्कोर 131 रन है।

Virat Married Cancel After The Shameful Defeat :

गौरतलब है कि इन दिनों विराट की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से शादी के लिए ही उन्होंने खेल से लंबा ब्रेक लिया है।

नई दिल्ली। रविवार को इंडिया-श्रीलंका के बीच हुए एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया को 7 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। जिसके बाद फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर जमकर फूटा। इस दौरान फैंस ने टीम के कप्तान विराट कोहली को बहुत मिस किया जो इन दिनों इटली में अपनी शादी की तैयारी कर रहें है। फैन्स ने तो यहां तक कह दिया कि विराट-अनुष्का की शादी कैंसिल हो गई है और कोच ने विराट ने वापस बुला लिया है। विराट कोहली के टीम में नहीं होने पर किसी ने कहा कि भाई वापस आ जाओ तो किसी ने धोनी का खेलते हुए और विराट का अनुष्का के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘नेशनल ड्यूटी’।विराट ने 2017 में 26 वनडे मैच खेलते हुए 77 के एवरेज से 1460 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 6 सेन्चुरी और सात हाफ सेन्चुरी लगाईं। उनका टॉप स्कोर 131 रन है।गौरतलब है कि इन दिनों विराट की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से शादी के लिए ही उन्होंने खेल से लंबा ब्रेक लिया है।