1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट ने ऐसा कभी कुछ भी नहीं कहा, जानें किस बात को स्पिनर आर अश्विन ने सिरे से नकारा

विराट ने ऐसा कभी कुछ भी नहीं कहा, जानें किस बात को स्पिनर आर अश्विन ने सिरे से नकारा

हाल ही में एक मीडिया में एक खबर आई थी की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में मिली हार के बाद भारत के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने फाइनल के फार्मेट पर ही सवाल उठाया था। उन्होंने फाइनल के तौर पर एक टेस्ट मैच की जगह तीन टेस्ट कराये जाने की बात कही थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। हाल ही में एक मीडिया में एक खबर आई थी की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में मिली हार के बाद भारत के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने फाइनल के फार्मेट पर ही सवाल उठाया था। उन्होंने फाइनल के तौर पर एक टेस्ट मैच की जगह तीन टेस्ट कराये जाने की बात कही थी। जिससे किसी भी टीम के पास वापसी करने के कई मौके मिले। इस खबर को गलत करार देते हुए भारतीय टीम के स्पिनर आर अश्विन ने इस बात को सिरे से नकार दिया है।

पढ़ें :- BIG BREAKING: BCCI का बड़ा फैसला, अंडर-23 की जगह लेगा ये टूर्नामेंट

उन्होंने कहा है कि विराट ने कभी कोई ऐसा बयान नहीं दिया है। भारतीय टेस्ट टीम के सबसे भरोसमंद स्पिन गेंदबाजों में शुमार आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “मैंने लोगों को यह कहते हुए सुना कि विराट कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए तीन टेस्ट खेलने के लिए कहा, लेकिन यह हास्यास्पद है। मैच खत्म होने के बाद माइकल आर्थटन ने पूछा था कि डब्ल्यूटीसी में अलग तरीके से क्या किया जा सकता है।

विराट ने एक विशेष संदर्भ में जवाब दिया कि अगर तीन मैच खेले जाते हैं, तो अनुकूलन क्षमता और एक टीम के लिए वापसी संभव है। कोहली ने कुछ नहीं मांगा। अश्विन ने कहा कि हार की प्रमुख वजह ये रही की भारत ने कीवी टीम के खिलाफ WTC के फाइनल की दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की थी।

 

पढ़ें :- CRICKET BIG BREAKING: युवा आलराउंडर ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले कर के सबको चौंकाया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...