1. हिन्दी समाचार
  2. अनुष्का की गेंद पर विराट ने लगाई कवर ड्राइव, फ्लैट के नीचे की प्रैक्टिस

अनुष्का की गेंद पर विराट ने लगाई कवर ड्राइव, फ्लैट के नीचे की प्रैक्टिस

Virat Put Cover Drive On Anushkas Ball Practice Under Flat

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। लॉकडाउन की वजह से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भले ही नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन वे पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस जरूर कर रहे हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें विराट मुंबई में अपने फ्लैट के नीचे खाली जगह पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ बॉलर कोई और नहीं बल्कि अनुष्का हैं।वीडियो में अनुष्का गेंद फेंकती नजर आ रही हैं। भारतीय कप्तान कोहली ने हाथ में ग्ल्वस पहना हुआ है और वे अनुष्का की गेंद पर कवर और स्ट्रेट ड्राइव लगाते नजर आए। विराट से पहले अनुष्का ने भी थोड़ी देर बल्लेबाजी की थी।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

इसके अलावा विराट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिटनेस ट्रेनिंग का भी वीडियो शेयर किया है। इसमें वे रनिंग कर रहे हैं और बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। इस वीडियो के साथ विराट ने कैप्शन लिखा- काम में खुद को झोंक देना यह किसी के लिए जिंदगी जीने का तरीका हो सकता है, लेकिन जरूरी नहीं किसी हर प्रोफेशनल ऐसा करे। चॉइस आपकी है। इस पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लिखा- मस्त भाई, लगे रहो। उनके इस वीडियो को सात लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

भारतीय कप्तान कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लॉकडाउन की वजह से मार्च से ही मुंबई में हैं। उन्होंने 86 टेस्ट में 7240, 248 वनडे में 11867 और 81 टी-20 में 2794 रन हैं। भारतीय कप्तान के नाम आईपीएल के 177 मैच में 5412 रन हैं। देशभर में कोरोना की वजह से हालत खराब है। अकेले मुंबई में कोरोना के 16 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 600 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में 18 मई के बाद भी यहां लॉकडाउन में छूट मिलने की उम्मीद नहीं है। बीसीसीआई ने भी साफ किया है कि अगर मुंबई में लॉकडाउन में छूट नहीं मिलती है तो कोहली 18 मई के बाद टीम के ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...