1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virata Kohli Birthday Special: जब विराट के पूरे चेहरे और शरीर पर क्रिकेटरों ने लगा दी केक

Virata Kohli Birthday Special: जब विराट के पूरे चेहरे और शरीर पर क्रिकेटरों ने लगा दी केक

Virata Kohli Birthday Special When Cricketers Put A Cake On Virats Entire Face And Body

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराटा कोहली आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में कई रिकॉर्डस को उन्होंने अपने नाम किया है। कोहली अपने इस बर्थडे पर आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB, आरसीबी) टीम की अगुवाई कर रहे हैं। आरीसीबी की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले एलिमिनेटर मैच से पहले कोहली के इस जन्मदिन को साथ में सेलिब्रेट किया है।

पढ़ें :- ICC Ranking में बड़ा बदलाव, स्मिथ और विराट को पछाड़ कर केन विलियमसन बने टेस्ट के नए बादशाह

डेल स्टेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोर पर कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें टीम के सभी खिलाड़ियों ने कोहली को घेर रखा है और उनको केके लगाते नजर आ रहे हैं। डेल स्टेन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट को जन्मदिन की बधाई दी है। आरसीबी की टीम इस सीजन प्लेऑफ में क्वलिफाई कर चुकी हैं और टीम को शुक्रवार (6 नवंबर) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर मैच खेलना है।

कोहली की कप्तानी में खेल रही आरसीबी की टीम को हालांकि पिछले चार मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। विराट कोहली का प्रदर्शन इस सीजन आईपीएल में उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है। कोहली ने अबतक खेले 14 मैचों में 122.01 के स्ट्राइक रेट से 460 रन बनाए हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतकीय पारी निकली है।

 

पढ़ें :- ICC ने चुनी इस दशक की सबसे बेहतरीन टीम, विराट कोहली को बनाया कप्तान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...