1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट का रवैया खिलाड़ियों को लेकर सही नहीं, खिलाड़ी ने बीसीसीआई को सौंपे रिपोर्ट में बताया

विराट का रवैया खिलाड़ियों को लेकर सही नहीं, खिलाड़ी ने बीसीसीआई को सौंपे रिपोर्ट में बताया

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के तीनो फार्मेट के कप्तान विराट कोहली ने अगामी टी20 विश्व कप के बाद टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। इसके साथ ही ये कयास भी लगाये जा रहे हैं कि विराट से वन डे मैचों की कप्तानी भी छीनी जा सकती है। विराट के साथ ये सभी चिजें घटी ही थी कि एक नये मामले ने जन्म ले लिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के तीनो फार्मेट के कप्तान विराट कोहली ने अगामी टी20(T20) विश्व कप के बाद टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने एक ट्वीट कर के कहा कि वो अब टी20 मैचों की कप्तानी छोड़ रहे हैं। इसके साथ ही ये कयास भी लगाये जा रहे हैं कि विराट से वन डे मैचों की कप्तानी भी छीनी जा सकती है। विराट(VIRAT) के साथ ये सभी चिजें घटी ही थी कि एक नये मामले ने जन्म ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके व्यवहार से परेशान होकर एक सीनियर खिलाड़ी ने उनकी शिकायत भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह से कर दी है।

पढ़ें :- T20 World Cup: ऋषभ पंत को विराट कोहली ने चेताया, हमारे पास और भी हैं विकेटकीपर

बताया जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में हार के बाद उन्होंने जो बयान दिया, उससे कई खिलाड़ी नाराज हो गए थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल(FINAL) में हार के बाद विराट ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि फाइनल मैच जीतने के लिए भारतीय खिलाड़ियों के अंदर जज्बे और इरादे की कमी थी। रिपोर्ट में खिलाड़ी ने कहा है कि कोहली अब कंट्रोल(CONTROL) खो रहे हैं। उन्होंने अपना सम्मान खो दिया है और कुछ खिलाड़ियों को उनका रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। वे अब एक प्रेरणादायक कप्तान नहीं रहे हैं और खिलाड़ियों का सम्मान अब हासिल नहीं कर रहे हैं। वो अक्सर लिमिट क्रॉस कर देते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...