HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. विराट का कोई जोड़ नहीं डेविड वॉर्नर ने आंकड़ों का ग्राफिक्स पोस्ट कर स्वीकारा

विराट का कोई जोड़ नहीं डेविड वॉर्नर ने आंकड़ों का ग्राफिक्स पोस्ट कर स्वीकारा

वॉर्नर ने वनडे में 24, टेस्ट में 18 और टी20 में एक शतक जड़ा है। रुचिकर यह है कि कोहली 43 वनडे शतक के दम पर ही विराट के सभी फॉर्मेंटों में शतकों की बराबरी कर लेते है.वैसे सच यह है कि कोहली 50-50 फॉर्मेट में ही 43 शतक जड़ चुके हैं, जो उनके बारे में बताने और समझाने के लिए काफी है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

नई दिल्ली: वैसे सच यह है कि कोहली 50-50 फॉर्मेट में ही 43 शतक जड़ चुके हैं। जो उनके बारे में बताने और समझाने के लिए काफी हैं। रुचिकर यह है कि कोहली 43 वनडे शतक के दम पर ही विराट के सभी फॉर्मेंटों में शतकों की बराबरी कर लेते है। वॉर्नर ने वनडे में 24, टेस्ट में 18 और टी20 में एक शतक जड़ा है। हालांकि, शतकों के मामले में कोहली का हालिया समय सही नहीं गुजरा है ।और उन्होंने आखिरी वनडे शतक अगस्त 2019 में बनाया था। तब कोहली ने विंडीज के खिलाफ नाबाद 114 रन बनाए थे। वहीं, उनका आखिरी टेस्ट शतक तीन महीने बाद बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में आया था। जब उन्होंने नाबाद 131 रन की पारी खेली थी। अब जब भारत अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने जा रहा है।तो कोहली के पास इस शतकों के सूखे को खत्म करने का बढ़िया मौका है। अगर विराट शतक बनाते हैं। यह उनकी 27वीं टेस्ट सेंचुरी होगी।

पढ़ें :- टी20 में हार्दिक पांड्या को क्यों नहीं बनाया गया कप्तान? अब आशीष नेहरा की आई प्रतिक्रिया

अब कंगारू दिग्गज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी स्वीकार लिया है। कि भारतीय कप्तान बाकी बल्लेबाजों से इस मामले में मीलों आगे हैं। इस विषय को लेकर वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक आंकड़ों का ग्राफिक्स पोस्ट करते हुए अपने मन की बात कही है। भारतीय कप्तान बाकी बल्लेबाजों से इस मामले में मीलों आगे हैं। इस विषय को लेकर वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक आंकड़ों का ग्राफिक्स पोस्ट करते हुए अपने मन की बात कही है। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मॉडर्न क्रिकेट में इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं। जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेटों में 70 शतक जड़े हैं ।और कोई और दूसरा बल्लेबाज उनके आस-पास भी नहीं है।

वॉर्नर के खाते में 43 और क्रिस गेल के 42 शतक हैं। जबकि रोहित शर्मा और रॉस टेलर दोनों के 40-40 शतक हैं ।वॉर्नर ने ग्राफिक्स में विराट की तस्वीर पर घेरा बनाते हुए लिखा, “यह कहना सही होगा कि हम कोहली को नहीं पकड़ पा रहे हैं.” बता दें कि सर्वाधिक शतकों कि सूची में डेविड वॉर्नर विराट के बाद दूसरे नंबर पर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...