1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. वीरेंद्र सहवाग ने किया बड़ा खुलासा, धोनी ने टीम में चुने जानें के बाद कहा था- वीरू पाजी आप जरुर खेलोगे

वीरेंद्र सहवाग ने किया बड़ा खुलासा, धोनी ने टीम में चुने जानें के बाद कहा था- वीरू पाजी आप जरुर खेलोगे

एक समय था जब भारत के दो महान क्रिकेटरों के बीच विवाद की खबरें मीडिया में खूब छाईं थी। ये क्रिकेटर थे भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और टीम के महान कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी। लेकिन वीरेंद्र सहवाग ने एक बात का खुलासा कर के इन विवादों पर से कुछ हद तक तो पर्दा हटा ही दिया है। उन्होंने ये बात सन्यास लेने के बाद कही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। एक समय था जब भारत के दो महान क्रिकेटरों के बीच विवाद की खबरें मीडिया में खूब छाईं थी। ये क्रिकेटर थे भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और टीम के महान कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी। लेकिन वीरेंद्र सहवाग ने एक बात का खुलासा कर के इन विवादों पर से कुछ हद तक तो पर्दा हटा ही दिया है। उन्होंने ये बात सन्यास लेने के बाद कही है।

पढ़ें :- IND W vs ENG W T20 Live : इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर Virender Sehwag ने MS Dhoni की कप्तानी के दौरान की कुछ ऐसी बातें शेयर की हैं, जो उन्होंने अपने करियर के दौरान कभी नहीं कीं। सहवाग 2015 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं और इसके करीब सात साल बाद उन्होंने पूरा किस्सा सुनाया है कि 2008 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्या कुछ हुआ था और फिर कैसे उन्होंने वनडे टीम मेें जबर्दस्त वापसी की थी।

सहवाग ने बताया कि उन्होंने जाकर खुद उस समय के चीफ सिलेक्टर के श्रीकांत से बात की थी। सहवाग ने कहा, ‘समय बदल जाता है। सिलेक्शन कमिटी के चेयरमैन के. श्रीकांत ने मुझसे पूछा था कि तुम क्या करना चाहते हो? मैंने उनसे कहा था कि अच्छी लय में होने के बावजूद टीम में मेरे लिए जगह नहीं थी अब मैं और क्या कर सकता हूं। मुझे टीम में तभी चुनो जब मुझे सभी मैच खेलने दिए जाएं।’

सहवाग ने आगे कहा, ‘वरना मुझे टीम में चुनने की जरूरत नहीं है। इसके बाद श्रीकांत ने एशिया कप से पहले उस समय के कप्तान धोनी से बात की थी। धोनी ने मुझसे कहा था वीरू पाजी आप खेलोगे। इसके बाद मैंने काफी क्रिकेट खेली, लेकिन इस बात को मैंने किसी से शेयर नहीं किया, क्योंकि मुझे पता था कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है।’

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया में होंगे ये अहम बदलाव, ऐसी है प्लेइंग इलेवन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...