1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया मजेदार वीडियो, लिखा-उम्र टेम्पररी है, बीवी की लाठी इज परमानेंट

वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया मजेदार वीडियो, लिखा-उम्र टेम्पररी है, बीवी की लाठी इज परमानेंट

Virender Sehwag Shared A Funny Video Wrote Age Is Temporary Wifes Lathi Is Permanent

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर ​वीरेंद्र सहवाग अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय रहते हैं। सहवाग का हर चीज को पेश करने का खास अंदाज फैन्स को काफी रास आता है। बिसबेन में भारत की टीम को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद सहवाग ने एक फनी मीम शेयर किया था, जिसको लोग काफी पंसद कर रहे हैं।

पढ़ें :- विरेंद्र सहवाग ने किया मजेदार ट्वीट, अंग्रेजो को किया ट्रोल- बोले....

वहीं, पूर्व सलामी बल्लेबाज ने नटराजन के उनके गांव में हुए स्वागत का वीडियो शेयर करते हुए भावुक मैसेज भी लिखा था। इसी बीच, सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद शायद आप भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

सहवाग ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक बुजुर्ग आदमी म्यूजिक पर डांस करते हुए दिखाई दे रहा है, लेकिन तभी उस आदमी की बीवी वहां पर हाथ में डंडा लेकर पहुंच जाती है और बुजुर्ग इंसान को वहां से भगा देती है।

इस वीडियो के कैप्शन में सहवाग ने लिखा, ‘उम्र टेम्पररी है, बीवी की लाठी इज परमानेंट।’ सहवाग द्वारा शेयर किया यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और कई फैन्स ने पूर्व बल्लेबाज को मीम का एक अलग से पेज बनाने तक की सलाह दे डाली है।

 

पढ़ें :- अक्षर पटेल के टेस्ट डेब्यू पर स​हवाग ने किया मजेदार ट्वीट, आप भी देखें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...