वीरेन्द्र सहवाग ने भगवा कुर्ते में पोस्ट किया फोटो, अब तक 3 लाख लोगों ने देखा

c

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरू पाजी यानी वीरेंद्र सहवाग विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा अपनी चुटीले अंदाज बातों के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार फोटो और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सोमवार को उन्होंने एक बेहतरीन कैप्शन के साथ अपना फोटो शेयर किया है जिसमें वह भगवा कुर्ता और सफेद धोती में पहने नजर आ रहे हैं।

Virender Sehwag Shared Photo On Instagram In Saffron Kurtawith Unique Caption :

इस क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा भोले के भक्त, हनुमान के चेले, सब कुछ जीत लेंगे अकेले। सहवाग की इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे लेकर क्रिकेट फैंस उनके जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आप तो गुरुजी हो, कैप्शन जबरदस्त है।

वहीं एक शख्स ने पूर्व क्रिकेटर के लिए लिखा है वीरू बाबा की जय। इसके अलावा एक यूजर ने सहवाग के फोटो पर कमेंट किया सेक्रेड गेम 2 का असर। वहीं एक फैन ने सलाह देते हुए लिखा आपको तो भूलभुलैया फिल्म का ऑडिशन देना चाहिए।

इससे पहले सहवाग ने ट्विटर के जरिए पूछा था मुझे सिलेक्टर बनना है कौन मुझे मौका देगा। इस पर मजेदार रिप्लाई देते हुए एक यूजर ने लिखा आप चयनकर्ता बनने के योग्य नहीं हैं आपका प्रदर्शन काफी अच्छा है। चयनकर्ता के लिए कमजोर प्रदर्शन करना पड़ता है। वीरेंद्र सहवाग ने 2015 में क्रिकेट से संन्यास लिया था।

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरू पाजी यानी वीरेंद्र सहवाग विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा अपनी चुटीले अंदाज बातों के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार फोटो और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सोमवार को उन्होंने एक बेहतरीन कैप्शन के साथ अपना फोटो शेयर किया है जिसमें वह भगवा कुर्ता और सफेद धोती में पहने नजर आ रहे हैं। इस क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा भोले के भक्त, हनुमान के चेले, सब कुछ जीत लेंगे अकेले। सहवाग की इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे लेकर क्रिकेट फैंस उनके जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आप तो गुरुजी हो, कैप्शन जबरदस्त है। वहीं एक शख्स ने पूर्व क्रिकेटर के लिए लिखा है वीरू बाबा की जय। इसके अलावा एक यूजर ने सहवाग के फोटो पर कमेंट किया सेक्रेड गेम 2 का असर। वहीं एक फैन ने सलाह देते हुए लिखा आपको तो भूलभुलैया फिल्म का ऑडिशन देना चाहिए। इससे पहले सहवाग ने ट्विटर के जरिए पूछा था मुझे सिलेक्टर बनना है कौन मुझे मौका देगा। इस पर मजेदार रिप्लाई देते हुए एक यूजर ने लिखा आप चयनकर्ता बनने के योग्य नहीं हैं आपका प्रदर्शन काफी अच्छा है। चयनकर्ता के लिए कमजोर प्रदर्शन करना पड़ता है। वीरेंद्र सहवाग ने 2015 में क्रिकेट से संन्यास लिया था।