1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विरेंद्र सहवाग ने किया मजेदार ट्वीट, अंग्रेजो को किया ट्रोल- बोले….

विरेंद्र सहवाग ने किया मजेदार ट्वीट, अंग्रेजो को किया ट्रोल- बोले….

By शिव मौर्या 
Updated Date

Virender Sehwag Trolled The British By Tweeting Funny

नई दिल्ली। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद भारतीय टीम का इंग्लिश टीम के पूर्व खिलाड़ियों ने काफी मजा लिया था। केविन पीटरसन ने भारतीय टीम के लिए हिन्दी में ट्वीट कर के मजे लिए थे। भारतीय टीम की चौतरफा आलोचना होने लगी। चेन्नई में खेले गये पहले मैच में भारत को इंग्लैंड ने 227 रन के बड़े अंतर से हरा दिया।

पढ़ें :- IPL 2021: जाने क्यों, दिपक हुड्डा के शानदार बल्लेबाजी करने पर कुणाल पांड्या हुए ट्रोल

अगले मैच में भारत ने चेन्नई के उसी मैदान पर इंग्लैंड को 317 के अंतर से हराकर अपना हिसाब बराबर कर लिया है। जिसके बाद जहां टीम इंडिया के प्रदर्शन की तारीफ हो रही है। वहीं इंग्लैंड के खेल की आलोचना भी की जा रही है। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने भारत की इस जीत पर इंग्लैंड को ट्रोल किया और एक मजेदार मीम्स शेयर किया। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने लिखा इंग्लैंड के खिलाड़ी पूछ रहे हैं चेन्नई की अपेक्षा मोटेरा में कम स्पिन होगी?

 

 

क्यूरेटर ने कहा इसकी गारंटी मैं नहीं दे सकता। दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय स्पिनरों के आगे बेबस नजर आ रहे थे। पहली पारी में अश्विन ने पांच विकेट लिए थे, तो वहीं दूसरी पारी डेब्यू करने वाले अक्षर पटेल को पांच सफलताएं मिली थी।

 

पढ़ें :- IPL 2021: केकेआर की नाव के कैप्टन को ही सौवीं जीत पर क्रेडिट देना भूल गये शाहरुख खान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...