Virushka Anniversary: अनुष्का और विराट ने प्यारी सी तस्वीर के साथ एक-दूजे को किया विश

Virushka Anniversary
Virushka Anniversary: अनुष्का और विराट ने प्यारी सी तस्वीर के साथ एक-दूजे को किया विश

मुंबई। बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेसेस में से एक अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह (2nd wedding Anniversary) मना रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली में हुई थी।

Virushka 2nd Wedding Anniversary Anushka And Virat Wish Each Other With A Cute Picture :

दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है, ऐसे में विराट चाहेंगे कि वो सीरीज में जीत दर्ज कर अनुष्का को शादी की सालगिरह का खूबसूरत तोहफा दें।    

इस फोटो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए विराट (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा के लिए अपने दिल की बातें कहीं। विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, “असल में, यहां केवल प्यार है, बाकी कुछ नहीं, और भगवान जब आपको किसी ऐसे शख्स का साथ देता है, जो आपको हर रोज प्यार का अहसास कराए। तो केवल आपके दिल में एक एहसास होता है, धन्यवाद का।” वहीं, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शादी की खास फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना, भगवान का चेहरा देखने जैसा है। प्यार के बारे में यह बात है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है बल्कि उससे कहीं अधिक है। यह एक मार्गदर्शक, सच्चाई का रास्ता है। और मैं धन्य हूं, सही मायने में, धन्य हूं, जिसे मैंने पाया है।”  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) के इन प्यार भरे फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेसेस में से एक अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह (2nd wedding Anniversary) मना रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली में हुई थी। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है, ऐसे में विराट चाहेंगे कि वो सीरीज में जीत दर्ज कर अनुष्का को शादी की सालगिरह का खूबसूरत तोहफा दें।     https://www.instagram.com/p/B560ZTDFeU2/?utm_source=ig_embed इस फोटो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए विराट (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा के लिए अपने दिल की बातें कहीं। विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, "असल में, यहां केवल प्यार है, बाकी कुछ नहीं, और भगवान जब आपको किसी ऐसे शख्स का साथ देता है, जो आपको हर रोज प्यार का अहसास कराए। तो केवल आपके दिल में एक एहसास होता है, धन्यवाद का।" वहीं, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शादी की खास फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है। https://www.instagram.com/p/B56zEVBJqwF/?utm_source=ig_embed अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना, भगवान का चेहरा देखने जैसा है। प्यार के बारे में यह बात है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है बल्कि उससे कहीं अधिक है। यह एक मार्गदर्शक, सच्चाई का रास्ता है। और मैं धन्य हूं, सही मायने में, धन्य हूं, जिसे मैंने पाया है।"  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) के इन प्यार भरे फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।