1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Visa Scam Case: पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

Visa Scam Case: पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। उन पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो करीबी भास्कर रमन की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई कार्ति चिदंबरम को भी गिरफ्तार कर सकती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Visa Scam Case: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। उन पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो करीबी भास्कर रमन की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई कार्ति चिदंबरम को भी गिरफ्तार कर सकती है।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

वहीं, इसको देखते हुए कांग्रेस नेता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने दिल्ली कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है। दरअसल, सीबीआई वीजा भ्रष्टाचार मामले में उनके खिलाफ जांच कर रही है। बता दें कि, 18 मई को सीबीआई ने कर्ति चिदंबरम के करीबी एम भास्कर रमन को गिरफ्तार किया गया है।

इसके बाद कोर्ट ने उन्हें चार दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया है। इस मामले में कीर्ति चिदंबरम का भी नाम जुड़ा है। एम भास्कर रमन की गिरफ्तारी से पहले सीबीआई ने मंगलवार को कार्ति चिदंबरम के चेन्नई और दिल्ली निवास समेत देशभर में 10 ठिकानों पर छापे मारे थे। सीबीआई के मुताबिक पिता पी. चिदंबरम के केंद्रीय गृहमंत्री रहते हुए कार्ति ने 50 लाख रुपये की रिश्वत लेकर 263 चीनी नागरिकों को भारत का वीजा दिलाया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...