1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. भगत सिंह का बलिदान याद दिला Vishal Dadlani ने कंगना को दिया जवाब, कहा- कभी भूलने की हिम्मत न करें…

भगत सिंह का बलिदान याद दिला Vishal Dadlani ने कंगना को दिया जवाब, कहा- कभी भूलने की हिम्मत न करें…

कंगना रनौत अक्सर अपने बयान को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में भारत की आजादी को लेकर एक विवादित बयान दिया जिसपर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना लगातार सफाई पेश कर रही हैं लेकिन उन्हें किसी न किसी की आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड पंगा क्वीन अक्सर बयानो के चलते सुर्खियों में रहतीं हैं लेकिन अब देश की आजादी को भीख बता दे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई मायनों में देश के स्वतंत्र सेनानियों के बलिदान का मज़ाक बनाया है। और अब ये बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई दिग्गज नेता उनसे पद्मश्री वापस (Padmashree back) लेने की मांग कर रहें है तो कई जगह तो उन पर एफआईआर भी कर दिया गया है साथ ही साथ कई पॉलिटिकल पार्टीज का कहना है कि उनपर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाए।

पढ़ें :- Kangana Ranaut को मिल रही है जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई FIR, बोलीं-गद्दारों को कभी माफ नहीं करना

आपको बता दें, अब कंगना रनौत लगातार सफाई पेश कर रही हैं लेकिन उन्हें किसी न किसी की आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने एक पोस्ट के जरिये कंगना को भगत सिंह के बलिदान की याद दिलाते हुए आड़े हाथों लिया।

Vishal Dadlani ने याद दिलाई कुर्बानी 

विशाल ददलानी ((Vishal Dadlani)) ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें वो ब्लैक कलर को टी शर्ट पहने हुए बैठे हैं और उस टी शर्ट पर भगत सिंह की तस्वीर है।

विशाल ने इंस्टाग्राम के उस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि उस महिला को याद दिलाएं, जिसने कहा था कि हमारी आजादी भीख में मिली थी। मेरी टीशर्ट पर भगत सिंह हैं, जो नास्तिक, कवि, दार्शनिक, स्वतंत्रता सेनानी, भारत के बेटे और किसान के बेटे हैं। उन्होंने 24 साल की उम्र में हमारी की आजादी के लिए, देश की आजादी के लिए अपनी जिंदगी की कुर्बानी दी दी। वह अपने होंठों पर मुस्कान और एक गीत गाते हुए फांसी पर चढ़ गए थे।

विशाल ने यह इस पोस्ट में आगे लिखा कि उन्हें सुखदेव, राजगुरु, अशफाकउल्लाह और हजारों अन्य शहीद जिन्होंने झुकने से मना कर दिया, उनके बारे में याद दिलाएं। उन्हें विनम्रता से याद दिलाएं ताकि वह फिर कभी भूलने की हिम्मत न कर सकें। विशाल ने कंगना रनौत को बड़े शालीनता से एक पोस्ट के माध्यम से जवाब दिया और अपने फैंस से भी अपील की है कि वो भी शालीनता से उन्हें जवाब दें।

पढ़ें :- Delhi Assembly Panel में Kangana के पेशन होने का समन जारी, सिख समाज को लेकर की थी अपमानजनक टिप्पणी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...