1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नहीं रहे विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी, आंखों में आंसू ले बोले स‍िंगर- मुझे नहीं पता कि पिता के बिना दुनिया में कैसे रहना है

नहीं रहे विशाल ददलानी के पिता मोती ददलानी, आंखों में आंसू ले बोले स‍िंगर- मुझे नहीं पता कि पिता के बिना दुनिया में कैसे रहना है

एक बार फिर कोरोना ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री मानों कोरोना बम फूट चुका है। जहां करीना कपूर से लेकर अमृता अरोड़ा तक कोरोना की चपेट की खबरें आ चुकी हैं वहीं स‍िंगर और संगीतकार विशाल ददलानी भी कोरोना को चपेट में आ गए हैं। वहीं इसी बीचे  एक और बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल,  विशाल ददलानी के पिता मोती दादलानी का निधन हो गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Moti Dadlani passes away: एक बार फिर कोरोना ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री मानों कोरोना बम फूट चुका है। जहां करीना कपूर से लेकर अमृता अरोड़ा तक कोरोना की चपेट की खबरें आ चुकी हैं वहीं स‍िंगर और संगीतकार विशाल ददलानी भी कोरोना को चपेट में आ गए हैं। वहीं इसी बीचे  एक और बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल,  विशाल ददलानी के पिता मोती दादलानी का निधन हो गया है।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection : फिल्म ‘पठान’ का 12वें दिन भी तूफानी कलेक्शन रहा जारी

आपको बता दे, कोरोना के कारण विशाल घर में क्‍वारंटीन हैं इसलिए वो इस दुख की घड़ी में अपने परिवार के साथ गम भी नहीं बांट सकते। कमरे में बंद विशाल ने अपने पिता के अचानक निधन से आहत होकर अपने इंस्‍टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखा है।

कोविड पॉजिटिव विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा सा नोट लिखा। जिसमें उन्होंने लिखा कोविड -19 के कारण इस कठिन समय में वह अपनी मां के साथ भी नहीं रह सकते। मैंने मोती ददलानी (12 मई 1943 -8 जनवरी 2022) को कल रात खो दिया। वो मेरे सबसे अच्छे दोस्त, सबसे अच्छे और दयालु व्‍यक्ति थे। मैं इससे बेहतर पिता या बेहतर इंसान नहीं मांग सकता था। जीवन भर के लिए मेरे शिक्षक बने। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है वह सिर्फ उनका एक हल्का प्रतिबिंब है। गॉल ब्लैडर की सर्जरी जो खराब हो गया था जिसके कारण वो पिछले 3/4 दिनों से आईसीयू में थे लेकिन मैं कल से अस्‍पताल नहीं जा सका क्योंकि मैं कोविड पॉजिटिव हो गया था। अपनी मां को उसके सबसे कठिन समय में भी नहीं गले लगा सकता यह वास्तव में बहुत दुख देने वाला है।

बता दें शुक्रवार को विशाल ने बताया कि इस बुरे समय में उसकी बहन सब कुछ संभाल रही है। उन्होंने अंत में लिखा, “शुक्र है कि मेरी बहन जितनी ताकत से सब कुछ संभाल सकती है, उससे कहीं ज्यादा ताकत से संभाल रही है। मुझे नहीं पता कि पिता के बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से टूट गया हूं।”

विशाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी टेस्‍ट किट रिपोर्ट एक तस्वीर साझा की थी और बताया था कि उनमें हल्के लक्षण हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो विशाल ददलानी ने आखिरी बार पुष्पा: द राइज – पार्ट 1 और चेहरे में संगीत दिया था। गायक और संगीतकार वर्तमान में किसी भी संगीत रियलिटी शो का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें आखिरी बार इंडियन आइडल 12 में जज के रूप में देखा गया था।

पढ़ें :- Grammy Awards 2023: रिकी केज ने तीन ग्रैमी अवॉर्ड जीतकर बनाया इतिहास, विरासत में मिला संगीत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...