कमल हसन की फिल्म विश्वरूप-2 का ट्रेलर रिलीज़

कमल हसन , फिल्म विश्वरूप-2
कमल हसन की फिल्म विश्वरूप-2 का ट्रेलर रिलीज़

Vishwaroopam 2 Trailer Out

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की बहचर्चित फिल्म ‘विश्वरूप-2 (Vishwaroop 2)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह 2013 में आई फिल्म ‘विश्वरूप’ की सीक्वल ‘विश्वरूप-2’ है जिसमें कमल हासन का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। कमल द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के ट्रेलर में कमल हासन एक्शन के साथ बेमिसाल अंदाज में दिख रहे हैं। ट्रेलर आने के बाद यह साफ हो रहा है कि ‘विश्वरूप 2’ एक स्पाई थ्रिलर पॉलिटिकल फिल्म है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने फिल्म के हिंदी वर्जन को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया। वहीं चन्नई में कमल हासन की बेटी श्रुति हासन और जूनियर एनटीआर ने तमिल और तेलुगू वर्जन का ट्रेलर लॉन्च किया।

कमल हासन आतंकियों से निबटने के लिए एक मिशन पर हैं और रॉ एजेंट के किरदार में अलग अलग रूप बदल कर दुश्मनों का सफाया करते हैं। उनकी लड़ाई इस बार भी एक धर्म विशेष के नाम पर आतंक फ़ैलाने वालों के ख़िलाफ़ है। कमल हासन ने इस लड़ाई के लिए ढेर सारे रूप बदले हैं, जिन्हें देख कर कोई भी चौक सकता है। फिल्म विश्वरूप 2 में कमल हासन के अलावा राहुल बोस, वहीदा रहमान,पूजा कुमार और शेखर कपूर भी फ़िल्म में अलग-अलग किरदारों में नज़र आएंगे।

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की बहचर्चित फिल्म 'विश्वरूप-2 (Vishwaroop 2)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह 2013 में आई फिल्म 'विश्वरूप' की सीक्वल 'विश्वरूप-2' है जिसमें कमल हासन का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। कमल द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में कमल हासन एक्शन के साथ बेमिसाल अंदाज में दिख रहे हैं। ट्रेलर आने के बाद यह साफ हो रहा है…