अगले महीने लॉन्च हो सकता है Vitara Brezza का पेट्रोल वेरियंट

Vitara Brezza का पेट्रोल वेरियंट अगले महीने हो सकता है लॉन्च
Vitara Brezza का पेट्रोल वेरियंट अगले महीने हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी 20 अगस्त को विटारा ब्रेजा का पेट्रोल वेरियंट भारत में लॉन्च करेगा। जब मारुति सुजुकी के डीजल इंजन बंद करने की घोषणा हुई थी उसके बाद से ही विटारा के पेट्रोल वेरियंट का इंतजार किया जा रहा था। BS VI कंप्लायंट इंजन के साथ कार की कीमत में काफी इजाफा होता जिससे सेल पर बुरा असर पड़ता।

Vitara Brezza Petrol Likely To Be Launched Next Month :

उम्मीद है कि कंपनी विटारा ब्रेजा में 1.2 लीटर वाला ड्यूल जेट इंजन दे सकती है। यह वह इंजन है जो सी समय बलेनो को पावर देता है। पेट्रोल इंजन के बाद गाड़ी की कीमत में कुछ बदलाव जरूर देखने को मिलेंगे। जीहां पेट्रोल इंजन के बाद ब्रेजा की कीमत करीब 6. 5 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

ब्रेजा के पेट्रोल वेरियंट की कीमत की बात करें तो इस कार की शुरुआती कीमत 6. 5 लाख रुपये हो सकती है। ब्रेजा के राइवल्स की बात की जाए Ford EcoSport का 1.5 लीटर इंजन 123 hp पावर और 150Nm टॉर्क जनरेट करता है।

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी 20 अगस्त को विटारा ब्रेजा का पेट्रोल वेरियंट भारत में लॉन्च करेगा। जब मारुति सुजुकी के डीजल इंजन बंद करने की घोषणा हुई थी उसके बाद से ही विटारा के पेट्रोल वेरियंट का इंतजार किया जा रहा था। BS VI कंप्लायंट इंजन के साथ कार की कीमत में काफी इजाफा होता जिससे सेल पर बुरा असर पड़ता। उम्मीद है कि कंपनी विटारा ब्रेजा में 1.2 लीटर वाला ड्यूल जेट इंजन दे सकती है। यह वह इंजन है जो सी समय बलेनो को पावर देता है। पेट्रोल इंजन के बाद गाड़ी की कीमत में कुछ बदलाव जरूर देखने को मिलेंगे। जीहां पेट्रोल इंजन के बाद ब्रेजा की कीमत करीब 6. 5 लाख रुपये से शुरू हो सकती है। ब्रेजा के पेट्रोल वेरियंट की कीमत की बात करें तो इस कार की शुरुआती कीमत 6. 5 लाख रुपये हो सकती है। ब्रेजा के राइवल्स की बात की जाए Ford EcoSport का 1.5 लीटर इंजन 123 hp पावर और 150Nm टॉर्क जनरेट करता है।