विवाह स्थल पर वर पक्ष ने सरेआम उतरवाए दुल्हन के कपड़े

Vivah Sthal Par Var Paksh Ne Sareaam Utarnaye Kapde

महोबा। कभी-कभी शादी-बरात में कुछ कहानी-किस्से ऐसे हो जाते हैं कि शादी में हंगामा मच जाता है। यहां तक की शादी टूट जाती है। शादी विवाह के दौरान दहेज या दूल्हे-दुल्हन की पसंद नापसंद को लेकर रिश्ता टूटने की खबरें अक्सर आती रहती हैं, लेकिन यूपी के महोबा जिले में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शक की वजह से शादी से पहले दूल्हे के परिवार के सामने दुल्हन के कपड़े उतरवाए गए।




शादी में आए एक शख्स ने दूल्हे को दुल्हन के बारे में कान में कुछ ऐसा बताया कि शादी में बवाल मच गया। जानकारी के मुताबिक महोबा के रहने वाले जयहिंद की शादी होने जा रही थी। बारात पहुंच चुकी थी और वधु पक्ष वर पक्ष की आवभगत में लगा हुआ था। इसी दौरान दूल्हे के एक रिश्तेदार ने उसके कान में कुछ कहा, जिसके बाद दूल्हे ने अपने परिवार के लोगों को बुलाया और शादी की खुशियां हंगामे में बदल गई।




सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के बड़े बुजुर्गों को लेकर थाने आई। पंचायत बिठाई गई और पंचायत में तय हुआ कि शादी तभी होगी, जब यह पुख्ता हो जाएगा कि दुल्हन को चर्म रोग नहीं है। इसके बाद दुल्हन को थाने में ही एक अलग कमरे में ले जाया गया और वहां दूल्हे की चाची और चचेरी बहनों के सामने उसके कपड़े उतरवाए गए। कपड़े उतरवाकर जांच करने पर वर पक्ष की महिलाओं ने पाया कि दुल्हन को ऐसी कोई बीमारी नहीं है। इसके बाद वर पक्ष के लोग पुलिसकर्मिंयों के साथ शादी स्थल पर लौटे और विवाह की रस्में पूरी की गई।

महोबा। कभी-कभी शादी-बरात में कुछ कहानी-किस्से ऐसे हो जाते हैं कि शादी में हंगामा मच जाता है। यहां तक की शादी टूट जाती है। शादी विवाह के दौरान दहेज या दूल्हे-दुल्हन की पसंद नापसंद को लेकर रिश्ता टूटने की खबरें अक्सर आती रहती हैं, लेकिन यूपी के महोबा जिले में एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शक की वजह से शादी से पहले दूल्हे के परिवार के सामने दुल्हन के कपड़े उतरवाए गए। शादी में आए एक…