1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh Murder केस में बोले विवेक अग्निहोत्री, कहा- वो मुझे नहीं छोड़ेंगे …

Sushant Singh Murder केस में बोले विवेक अग्निहोत्री, कहा- वो मुझे नहीं छोड़ेंगे …

दिवंगत एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मर्डर मिस्ट्री एक बार फिर चर्चाएं गरम हो गई है. दरअसल, 14 जून वर्ष 2020 को सुशांत की बॉडी उनके फ्लैट में पाई गई थी, जिसके मध्य से ही इस केस पर कई बड़े प्रश्न भी उठ चुके है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मर्डर मिस्ट्री एक बार फिर चर्चाएं गरम हो गई है. दरअसल, 14 जून वर्ष 2020 को सुशांत की बॉडी उनके फ्लैट में पाई गई थी, जिसके मध्य से ही इस केस पर कई बड़े प्रश्न भी उठ चुके है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें,  सुशांत की मौत की कार्रवाई और आत्महत्या से लेकर मर्डर मिस्ट्री तक के एंगल से हुई है।लेकिन अब एक्टर की मौत के 2 वर्ष के उपरांत मुंबई के कूपर अस्पताल के मॉर्चरी के स्टाफ के मेंबर ने दावा किया है कि सुशांत की मौत सुसाइड के कारण से नहीं गई है।

वहीं, अब इन सबके मध्य ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ तस्वीर शेयर की है।

विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट

दरअसल, विवेक अग्निहोत्री अपने लेटेस्ट ट्वीट में एक फोटोज भी साझा की है, इसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई दे रहे है। दोनों ही कलाकार इस फोटोज में स्माइल करते हुए दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर के साथ जो निर्देशक के द्वारा लिखा गया है, उसे पढ़कर लोग हैरान रह हो चुके है।

विवेक ने अपने ट्वीट में इस तस्वीर के साथ लिखा है, ‘वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे… कौन थे ‘वो’, सुशांत, मेरे दोस्त?’ विवेक के इस ट्वीट पर लोग लगातार प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है। कई लोगों ने अभिनेता की मौत का सच सामने लाने की बात लिखी है तो कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सुशांत आपका दोस्त हीं था।

 

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...