इलेक्शन कमीशन ने देखी पीएम मोदी की बायोपिक, अभिनेता विवेक ओबेरॉय थे मौजूद

vivek oberoi
इलेक्शन कमीशन ने देखी पीएम मोदी की बायोपिक, अभिनेता विवेक ओबेरॉय थे मौजूद

नई दिल्ली। आचार संहिता के चलते पीएम मोदी की बायोपिक मे मुख्य अभिनेता विवेक ओबेरॉय चुनाव आयोग से मिले और फिल्म की रिलीज को लेकर बात की। जिसके बाद चुनाव आयोग के अधिकारियों ने पूरी फिल्म देखी, इस दौरान विवेक ओबेरॉय भी वहां मौजूद रहे। बाद में उन्होने कहा कि चुनाव आयोग ने बुधवार को बॉयोपिक देखी और उनकी ओर से ‘अच्छी प्रतिक्रिया’ मिली है।

Vivek Oberoi Meet The Election Commission For Release Of Modi Biopic :

विवेक ओबेरॉय ने पत्रकारों से कहा कि मैं आपको उनकी प्रतिक्रिया के बारे में नहीं बता सकता,हालाकि आयोग की प्रतिक्रिया मिलने के बाद हम प्रसन्न हैं। उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि फिल्म को जल्द ही रिलीज की अनुमति मिलेगी क्योंकि पीएम मोदी की बॉयोपिक के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को चुनाव आयोग को फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ देखकर अपनी रिपोर्ट सौंपने का निदेर्श दिया था। फिल्म निर्माता ने कहा था कि चुनाव आयोग ने फिल्म को देखे बिना इसकी रिलीज पर रोक लगा दी। फिलहाल कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई 22 अप्रैल को मुकर्रर की है।

नई दिल्ली। आचार संहिता के चलते पीएम मोदी की बायोपिक मे मुख्य अभिनेता विवेक ओबेरॉय चुनाव आयोग से मिले और फिल्म की रिलीज को लेकर बात की। जिसके बाद चुनाव आयोग के अधिकारियों ने पूरी फिल्म देखी, इस दौरान विवेक ओबेरॉय भी वहां मौजूद रहे। बाद में उन्होने कहा कि चुनाव आयोग ने बुधवार को बॉयोपिक देखी और उनकी ओर से 'अच्छी प्रतिक्रिया' मिली है। विवेक ओबेरॉय ने पत्रकारों से कहा कि मैं आपको उनकी प्रतिक्रिया के बारे में नहीं बता सकता,हालाकि आयोग की प्रतिक्रिया मिलने के बाद हम प्रसन्न हैं। उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि फिल्म को जल्द ही रिलीज की अनुमति मिलेगी क्योंकि पीएम मोदी की बॉयोपिक के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को चुनाव आयोग को फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' देखकर अपनी रिपोर्ट सौंपने का निदेर्श दिया था। फिल्म निर्माता ने कहा था कि चुनाव आयोग ने फिल्म को देखे बिना इसकी रिलीज पर रोक लगा दी। फिलहाल कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई 22 अप्रैल को मुकर्रर की है।