कपिल के समर्थन में उतरा यह बॉलीवुड एक्टर, बताया अच्छा इंसान

Vivek Oberoi Supports Kapil Shrma

 

नई दिल्ली| अभिनेता विवेक ओबरॉय का कहना है कि उन्हें हास्य कलाकार कपिल शर्मा में कुछ भी गलत नहीं लगा और न ही बीएमसी में भ्रष्टाचार पर किए गए उनके ट्वीट ने किसी प्रकार का विवाद खड़ा किया है। विवेक का कहना है कि उन्हें कपिल कोई अपराधी नहीं, बल्कि एक अच्छे इंसान लगते हैं।

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीस तक पहुंचने के लिए विवेक की मदद ली। कपिल ने हाल ही में नगर निकाय बृहन्मुंबई नगर निगम द्वारा घूस मांगे जाने की शिकायत ट्वीट के जरिए की थी।

‘द कपिल शर्मा शो’ के मेजबान कपिल ने अपने ट्वीट में कहा था कि वह पिछले पांच साल से प्रतिवर्ष 15 करोड़ रुपये कर अदा कर रहे हैं और अब भी उन्हें अपने कार्यालय के काम को आगे बढ़ाने के लिए नगर निगम के एक अधिकारी को 5,00,000 रुपये की रिश्वत देने को कहा गया था।

विवेक ने कपिल की मदद के लिए अपने राजनीतिक संपर्को का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, “मैं अपने निजी अनुभवों के कारण उनकी परेशानी जानता हूं और इसलिए मैंने उनकी मदद करने के बारे में सोचा और करूंगा।”

अभिनेता का कहना है कि उन्होंने कपिल का मानवीय रूप देखा है। उन्होंने कहा, “मैंने कैंसर से जूझ रहे बच्चों की वित्तीय सहायता के लिए काम किया है और काफी साल से इस ओर काम कर रहा हूं।” विवेक ने कहा कि कपिल ने स्वयं आकर उनसे कहा कि वह इसका हिस्सा बनना चाहते हैं।

  नई दिल्ली| अभिनेता विवेक ओबरॉय का कहना है कि उन्हें हास्य कलाकार कपिल शर्मा में कुछ भी गलत नहीं लगा और न ही बीएमसी में भ्रष्टाचार पर किए गए उनके ट्वीट ने किसी प्रकार का विवाद खड़ा किया है। विवेक का कहना है कि उन्हें कपिल कोई अपराधी नहीं, बल्कि एक अच्छे इंसान लगते हैं। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीस तक पहुंचने के लिए विवेक की मदद ली। कपिल ने हाल ही…