पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज़ से पहले विवेक ओबेरॉय को मिली जान से मारने की धमकी

पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज़ से पहले विवेक ओबेरॉय को मिली जान से मारने की धमकी
पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज़ से पहले विवेक ओबेरॉय को मिली जान से मारने की धमकी

मुंबई। पिछले काफी समय से पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म कों लेकर अभिनेता विवेक ओबेरॉय विवादों के घेरे में आ गए गए हैं। जहां कुछ दिनों पहले पीएम मोदी की बायोपिक के लोक सभा चुनाव 2019 से पहले रिलीज होने पर विवाद चल रहा था वहीं अब चुनावी नतीजों में मोदी लहर नज़र आते ही मोदी की भूमिका में नज़र आने वाले विवेक ओबेरॉय को फोन पर धमकियां मिलना शुरू हो गयी हैं।

Vivek Oberoi Threatened For Pm Modi Biopic Before Lok Sabha Election Result :

मिली जानकारी के मुताबिक विवेक को मिली धमकी पर मुंबई पुलिस चौकन्नी हो गई है और अभिनेता की सुरक्षा को लेकर सतर्क भी। खबर है कि मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन सेल ने विवेक को सुरक्षा देने का फैसला किया है। दरअसल इंटेलीजेंस के इनपुट्स के बाद अभिनेता की सुरक्षा पर बात की गई है। जिसके चलते अब अभिनेता के पास दो कांस्टेबल तैनात किए गए हैं। इन कान्स्टेबल्स को मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन और सिक्योरिटी ब्रांच ने भेजा है।

लोक सभा चुनाव 2019 के नतीजे 23 मई यानी आज आने है और 24 मई को पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज होगी। इसमें विवेक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म पहले 5, 11 और 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन चुनाव आचार संहिता के चलते फिल्म के नतीजे आने के बाद ही रिलीज़ की जाएगी।

मुंबई। पिछले काफी समय से पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म कों लेकर अभिनेता विवेक ओबेरॉय विवादों के घेरे में आ गए गए हैं। जहां कुछ दिनों पहले पीएम मोदी की बायोपिक के लोक सभा चुनाव 2019 से पहले रिलीज होने पर विवाद चल रहा था वहीं अब चुनावी नतीजों में मोदी लहर नज़र आते ही मोदी की भूमिका में नज़र आने वाले विवेक ओबेरॉय को फोन पर धमकियां मिलना शुरू हो गयी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक विवेक को मिली धमकी पर मुंबई पुलिस चौकन्नी हो गई है और अभिनेता की सुरक्षा को लेकर सतर्क भी। खबर है कि मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन सेल ने विवेक को सुरक्षा देने का फैसला किया है। दरअसल इंटेलीजेंस के इनपुट्स के बाद अभिनेता की सुरक्षा पर बात की गई है। जिसके चलते अब अभिनेता के पास दो कांस्टेबल तैनात किए गए हैं। इन कान्स्टेबल्स को मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन और सिक्योरिटी ब्रांच ने भेजा है। लोक सभा चुनाव 2019 के नतीजे 23 मई यानी आज आने है और 24 मई को पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज होगी। इसमें विवेक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म पहले 5, 11 और 12 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन चुनाव आचार संहिता के चलते फिल्म के नतीजे आने के बाद ही रिलीज़ की जाएगी।