गायक से नायक बने ‘विवेक पांडे’, जल्द आएंगे फिल्मो में नजर

1
गायक से नायक बने 'विवेक पांडे', जल्द आएंगे फिल्मो में नजर

मुंबई। आज हम एक ऐसे शख्स की बात कर रहे हैं जो गायकी के क्षेत्र में अपना परचम लहराने के बाद अब अभिनय के क्षेत्र में भी अपना परचम लहराने को बेकरार हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं की भोजपुरी फिल्म जगत में गायकों का दबदबा शुरू से ही रहा है। चाहे बात की जाए भोजपुरी सिनेमा को पुनः स्थापित करने वाले सांसद व सुपरस्टार मनोज तिवारी की, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव आदि जो अपना कैरियर बतौर गायक ही शुरू किए थे और बाद में अभिनय की दुनिया में भी अपनी बादशाहत कायम की।

Vivek Pandey Becomes Singer Turned Hero Will Soon Be Seen In Films :

इसी कड़ी में एक और नाम तेजी से जुड़ता जा रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं गायक से नायक बने अभिनेता विवेक पांडे की, जो इन दिनों चर्चाओ का केन्द्र बने हुए हैं। सीधे शब्दों में कहे तो इन दिनों भोजपुरी जगत से जुड़े सभी लोगों की नजरे इन दिनों बेहतरीन गायक/अभिनेता विवेक पांडे पर टिकी हुई हैं। गायक/अभिनेता विवेक पांडे उन चुनिंदा गायको में से एक हैं जो बहुत कम समय में भोजपुरी जगत मे अपनी एक अलग पहचान बना ली हो।

29 नवंबर सन 1994 को अयोध्या मे जन्मे अभिनेता विवेक पांडे बचपन से ही बहुप्रतिभा के धनी रहे हैं तथा इन्होंने बचपन से गाने गाना शुरू कर दिये थे। जिसका परिणाम ये हुआ की इन्होंने अपना कैरियर संगीत मे ही बना लिया। खास बात ये भी है की अभिनेता विवेक पांडे के गाये गानों को लोगों ने खुब सराहा और एक के बाद एक हीट गानों से ये रातों रात मशहूर कर दिया। जिससे विवेक पांडे संगीत की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रहे।

भोजपुरी फिल्म (फैंटास्टिक दुल्हनिया और बैदेही) से अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता विवेक पांडे बहुत जल्द संतोष श्रीवास्तव के निर्देशन मे बनने जा रही भोजपुरी फिल्म में बतौर लीड अभिनेता अभिनय करते नजर आयेंगे, जो इनके कैरियर की बतौर लीड अभिनेता पहली फिल्म होगी। इस फिल्म की चर्चाएं इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के गलीयो में जोर शोर सुनने को मिल रही हैं।

अभिनेता विवेक पांडे के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो गायक विवेक पांडे आने वाले समय में भोजपुरी सिनेमा के स्टार अभिनेता बनके उभरेंगे,जिसकी कुछ झलकियां संतोष श्रीवास्तव निर्देशित फिल्म में देखने को मिलेगी। पीआरओ आर्यन पांडे अभिनेता विवेक पांडे के बारे में बताते है की गायक विवेक पांडे शुरू से ही अभिनय मे रुचि थी लेकिन पर्याप्त मौके न मिलने पर इनकी यह प्रतिभा अभी तक उजागर न हो सकी। लेकिन संतोष श्रीवास्तव ने विवेक पांडे के अंदर छुपी इस प्रतिभा को न सिर्फ देखे बल्कि अपनी फिल्म मे बतौर मुख्य अभिनेता के तौर पर साइन भी कर लिये।

 

मुंबई। आज हम एक ऐसे शख्स की बात कर रहे हैं जो गायकी के क्षेत्र में अपना परचम लहराने के बाद अब अभिनय के क्षेत्र में भी अपना परचम लहराने को बेकरार हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं की भोजपुरी फिल्म जगत में गायकों का दबदबा शुरू से ही रहा है। चाहे बात की जाए भोजपुरी सिनेमा को पुनः स्थापित करने वाले सांसद व सुपरस्टार मनोज तिवारी की, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव आदि जो अपना कैरियर बतौर गायक ही शुरू किए थे और बाद में अभिनय की दुनिया में भी अपनी बादशाहत कायम की। इसी कड़ी में एक और नाम तेजी से जुड़ता जा रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं गायक से नायक बने अभिनेता विवेक पांडे की, जो इन दिनों चर्चाओ का केन्द्र बने हुए हैं। सीधे शब्दों में कहे तो इन दिनों भोजपुरी जगत से जुड़े सभी लोगों की नजरे इन दिनों बेहतरीन गायक/अभिनेता विवेक पांडे पर टिकी हुई हैं। गायक/अभिनेता विवेक पांडे उन चुनिंदा गायको में से एक हैं जो बहुत कम समय में भोजपुरी जगत मे अपनी एक अलग पहचान बना ली हो। 29 नवंबर सन 1994 को अयोध्या मे जन्मे अभिनेता विवेक पांडे बचपन से ही बहुप्रतिभा के धनी रहे हैं तथा इन्होंने बचपन से गाने गाना शुरू कर दिये थे। जिसका परिणाम ये हुआ की इन्होंने अपना कैरियर संगीत मे ही बना लिया। खास बात ये भी है की अभिनेता विवेक पांडे के गाये गानों को लोगों ने खुब सराहा और एक के बाद एक हीट गानों से ये रातों रात मशहूर कर दिया। जिससे विवेक पांडे संगीत की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रहे। भोजपुरी फिल्म (फैंटास्टिक दुल्हनिया और बैदेही) से अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता विवेक पांडे बहुत जल्द संतोष श्रीवास्तव के निर्देशन मे बनने जा रही भोजपुरी फिल्म में बतौर लीड अभिनेता अभिनय करते नजर आयेंगे, जो इनके कैरियर की बतौर लीड अभिनेता पहली फिल्म होगी। इस फिल्म की चर्चाएं इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के गलीयो में जोर शोर सुनने को मिल रही हैं। अभिनेता विवेक पांडे के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो गायक विवेक पांडे आने वाले समय में भोजपुरी सिनेमा के स्टार अभिनेता बनके उभरेंगे,जिसकी कुछ झलकियां संतोष श्रीवास्तव निर्देशित फिल्म में देखने को मिलेगी। पीआरओ आर्यन पांडे अभिनेता विवेक पांडे के बारे में बताते है की गायक विवेक पांडे शुरू से ही अभिनय मे रुचि थी लेकिन पर्याप्त मौके न मिलने पर इनकी यह प्रतिभा अभी तक उजागर न हो सकी। लेकिन संतोष श्रीवास्तव ने विवेक पांडे के अंदर छुपी इस प्रतिभा को न सिर्फ देखे बल्कि अपनी फिल्म मे बतौर मुख्य अभिनेता के तौर पर साइन भी कर लिये।