विवेक तिवारी हत्याकांड : पत्नी कल्पना तिवारी की OSD के पद पर हुई ज्वाइनिंग

विवेक तिवारी हत्याकांड : पत्नी कल्पना तिवारी की OSD के पद पर हुई ज्वाइनिंग
विवेक तिवारी हत्याकांड : पत्नी कल्पना तिवारी की OSD के पद पर हुई ज्वाइनिंग

Vivek Tiwari Kalpana Tiwari Up Police Yogi Adityanath Dinesh Sharma

यूपी। लखनऊ में मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा है। कल्पना को लखनऊ नगर निगम में विशेष कार्याधिकारी के पद पर नियुक्त किया गया है न्यू हैदराबाद स्थित उनके आवास पर डिप्टी मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन, नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी की मौजूदगी में नियुक्ति पत्र सौंपा गया।

लखनऊ के गोमती नगर में विवेक तिवारी की सिपाही प्रशांत चौधरी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुआवजे के साथ ही सरकार ने कल्पना तिवारी को नगर निगम में ओएसडी बनाए जाने का आश्वासन दिया था। इसी वादे को पूरा करने के लिए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा गुरुवार को कल्पना तिवारी के घर पहुंचे थे।

नियुक्ति पत्र लेने के बाद कल्पना तिवारी ने कहा कि मुख्य बात न्याय की थी और इस बात की संतुष्टि है कि सरकार ने मुझसे जो भी वादे किए थे, वह धीरे धीरे पूरा कर रही है। सरकार पर पूरा भरोसा है। मुझे न्याय मिलेगा और देरी नहीं होगी। सीबीआई जांच के सवाल पर कल्पना ने कहा कि हमने सिर्फ निष्पक्ष जांच की मांग की थी, क्योंकि हमें पता है कि दोषी कौन है।

बता दें, विवेक तिवारी हत्याकांड में अब तक दो एफआईआर दर्ज हो चुकी है. इसमें पहली एफआईआर मामले की एकमात्र चश्मदीद सना की तरफ से दर्ज हुई थी। उस एफआईआर में किसी को नामजद नहीं किया गया था, आरोपी को अज्ञात बताया गया था। इसके बाद विवेक तिवारी की पत्नी की तरफ से दूसरी एफआईआर दर्ज की गई। जिसमें दोनों सिपाहियों को नामजद किया गया। वहीं मामले में गिरफ्तार होने से पहले गोमतीनगर थाने में प्रशांत चौधरी और उसकी पत्नी आरोप लगा रहे थे कि उनकी शिकायत को पुलिस दर्ज नहीं कर रही है।

यूपी। लखनऊ में मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा है। कल्पना को लखनऊ नगर निगम में विशेष कार्याधिकारी के पद पर नियुक्त किया गया है न्यू हैदराबाद स्थित उनके आवास पर डिप्टी मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन, नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी की मौजूदगी में नियुक्ति पत्र सौंपा गया। लखनऊ के गोमती नगर में विवेक तिवारी की सिपाही प्रशांत चौधरी ने गोली मारकर हत्या कर दी…