VIVO India ने आमिर खान को बनाया ब्रैंड एंबेसडर

VIVO India ने आमिर खान को बनाया ब्रैंड एंबेसडर
VIVO India ने आमिर खान को बनाया ब्रैंड एंबेसडर

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने सोमवार को बताया कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को उसने अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आमिर को वीवो इंडिया के भविष्य के ब्रैंड और उत्पाद संबंधी संचार परियोजनाओं के लिए साइन किया गया है।

वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) केनी झेंग ने कहा, हम उन संभावाओं को लेकर रोमांचित हैं जो दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक के साथ साझेदारी के बाद भारत में वीवो के लिए खुलेंगी। उन्होंने कहा, “यह नया सहयोग हमें अपने ग्राहकों तक पहुंचने के नए रास्ते तलाशने में सक्षम करेगा क्योंकि हम भारत में अपनी भविष्य की विकास रणनीति की पटकथा लिख रहे हैं।”

{ यह भी पढ़ें:- अविश्वास प्रस्ताव से घबराया रुपया, आई इतिहास की सबसे बड़ी गिरावट }

आमिर जल्द ही इसके आने वाले उत्पादों के विपणन अभियान और नए टीवी विज्ञापन में नजर आएंगे। आमिर ने कहा, “वीवो एक ब्रांड के रूप में नवाचार की भावना का प्रतीक है। वर्षों से यह ब्रांड स्मार्टफोन तकनीक की सीमाओं को लगातार आगे बढ़ा रहा है। मैं भारत में वीवो की परिवर्तनकारी यात्रा का एक हिस्सा बन कर उत्साहित हूं।”

वीवो ने 2014 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था।

{ यह भी पढ़ें:- कावासाकी की Z900RS बाइक ब्लैक कलर में किया लॉंच, जानिए कीमत }

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने सोमवार को बताया कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को उसने अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि आमिर को वीवो इंडिया के भविष्य के ब्रैंड और उत्पाद संबंधी संचार परियोजनाओं के लिए साइन किया गया है। वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) केनी झेंग ने कहा, हम उन संभावाओं को लेकर रोमांचित हैं जो दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक के साथ साझेदारी…
Loading...