1. हिन्दी समाचार
  2. Vivo लॉन्च कर रहा है नया वेरियंट Y20, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से होगा लैस

Vivo लॉन्च कर रहा है नया वेरियंट Y20, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से होगा लैस

Vivo Is Launching New Variant Y20 Will Be Equipped With Qualcomm Snapdragon Processor

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। बाजार में जल्द ही लॉन्च हो सकता है वीवो नया स्मार्टफोन Y20, कंपनी के मुताबिक वह इसपर काम कर रही है। जो कि बाजार में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट के साथ आ सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में वीवो Y20 के मॉडल Y2027 को गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर पेश किया गया था, जिसमें फोन की कुछ डेटेल्स सामने आई थी। इसके लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस एंड्रॉइड 10 OS पर चलेगा।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

फीचर्स

यह स्मार्टफोन 1.8GHz ऑक्टा-कोर Qualcomm SoC के साथ 4GB RAM से लैस होगा। रिपोर्ट के मुताबिक फनटच ओएस स्किन से लैस होगा। हालांकि वीवो के फीचर्स का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। अगर हम बात करें वीवो Y20 के फीचर्स की तो कंपनी का पिछला फोन वीवो Y19 ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो P65 (एमटी6768) 12एनएम प्रोसेसर के साथ आया था। डिस्प्ले की बात करें तो, स्मार्टफोन में 6.53-इंच (2340X1080 पिक्सल) फुल एचडी प्लस डिस्प्ले से लैस है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

पावर के लिए Y20 में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिग सपोर्ट के साथ आता है। इस हिसाब से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि आने वाले फोन में इससे ज़्यादा पावर की बैटरी और प्रोसेसर हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...