Vivo S1 Pro अगले महीने हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

Vivo_S1 pro
Vivo S1 Pro अगले महीने हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो (Vivo) ने इसी साल मई में वीवो S1 प्रो (Vivo S1 Pro) स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब मिल रही जानकारी के मुताबिक कंपनी जनवरी 2020 के मध्य में वीवो S1 (Vivo S1 Pro) भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन वीवो S1 (Vivo S1) का सक्सेसर है। यह फोन नॉचलेस डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। हालांकि इस फोन की भारत में लॉन्चिंग डेट अभी कंफर्म नहीं की गई है।

Vivo S1 Pro Kan Volgende Maand Worden Gelanceerd Ken De Prijs En Specificaties :

Vivo S1 Pro स्पेसिफिकेशन्स

Vivo S1 Pro में 6.39-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,340 × 1,080 पिक्सल है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5.9 है। फोन में Adreno 612 GPU के साथ 2GHz ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन को कंपनी ने 8GB रैम और 256GB की इंटरनल मेमोरी के साथ पेश किया है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है और डुअल नैनो सिम को सपोर्ट करता है।

फोटोग्राफी के लिए वीवो एस1 प्रो के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्स, दूसरा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ, तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3,700mAh की बैटरी दी गयी है जो 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो (Vivo) ने इसी साल मई में वीवो S1 प्रो (Vivo S1 Pro) स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब मिल रही जानकारी के मुताबिक कंपनी जनवरी 2020 के मध्य में वीवो S1 (Vivo S1 Pro) भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन वीवो S1 (Vivo S1) का सक्सेसर है। यह फोन नॉचलेस डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। हालांकि इस फोन की भारत में लॉन्चिंग डेट अभी कंफर्म नहीं की गई है। Vivo S1 Pro स्पेसिफिकेशन्स Vivo S1 Pro में 6.39-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,340 × 1,080 पिक्सल है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5.9 है। फोन में Adreno 612 GPU के साथ 2GHz ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन को कंपनी ने 8GB रैम और 256GB की इंटरनल मेमोरी के साथ पेश किया है, जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है और डुअल नैनो सिम को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए वीवो एस1 प्रो के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्स, दूसरा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ, तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 3,700mAh की बैटरी दी गयी है जो 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।