नए साल पर भारत में लॉन्च होगा Vivo S1 Pro, जानें संभावित कीमत

Vivo S1 Pro
Vivo S1 Pro कल होगा भारत में लॉन्च, यहां जानें कीमत

नई दिल्ली। वीवो के स्मार्फोन्स (Vivo Smartphones) को भारत में काफी पसंद किया जाता है। इसी साल अगस्त में वीवो ने भारत में एस सीरीज़ को इंट्रोड्यूस किया था जिसके तहत कंपनी ने वीवो एस 1 (Vivo S1) को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस फोन की अगली सीरीज़ Vivo S1 Pro को लॉन्च करने वाली है। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को मिड जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं हुआ है।

Vivo S1 Pro Will Be Launched In India On New Year Know Possible Price :

Vivo S1 Pro की कीमत

कंपनी ने इस फोन के आठ जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत फिलिपिन्स में 15,999 पीएचपी (करीब 22,600 रुपये) रखी थी। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस फोन को प्रीमियम प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में उतारा सकती है।

Vivo S1 Pro के बारे में विस्तार से बात करें तो इसमें अल्ट्रा स्लिम बेजल्स और 2,340 × 1,080 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 6.39-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और Adreno 612 GPU के साथ 2GHz ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 256GB तक की है, जिसे कार्ड की मदद से और 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई बेस्ड FunTouch OS 9.2 पर चलता है। उम्मीद है कि भारत में इसकी लॉन्चिंग के बाद FunTouch OS 10 दिया जाए।

नई दिल्ली। वीवो के स्मार्फोन्स (Vivo Smartphones) को भारत में काफी पसंद किया जाता है। इसी साल अगस्त में वीवो ने भारत में एस सीरीज़ को इंट्रोड्यूस किया था जिसके तहत कंपनी ने वीवो एस 1 (Vivo S1) को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस फोन की अगली सीरीज़ Vivo S1 Pro को लॉन्च करने वाली है। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को मिड जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। Vivo S1 Pro की कीमत कंपनी ने इस फोन के आठ जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत फिलिपिन्स में 15,999 पीएचपी (करीब 22,600 रुपये) रखी थी। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस फोन को प्रीमियम प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में उतारा सकती है। Vivo S1 Pro के बारे में विस्तार से बात करें तो इसमें अल्ट्रा स्लिम बेजल्स और 2,340 × 1,080 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 6.39-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और Adreno 612 GPU के साथ 2GHz ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 256GB तक की है, जिसे कार्ड की मदद से और 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई बेस्ड FunTouch OS 9.2 पर चलता है। उम्मीद है कि भारत में इसकी लॉन्चिंग के बाद FunTouch OS 10 दिया जाए।