Vivo S1 Pro कल होगा भारत में लॉन्च, यहां जानें कीमत

Vivo S1 Pro
Vivo S1 Pro कल होगा भारत में लॉन्च, यहां जानें कीमत

नई दिल्ली। Vivo S1 Pro स्मार्टफोन को कल यानी 4 जनवरी 2020 में लॉन्च किया जाएगा। वहीं Amazon India ने फोन से जुड़ा टीजर जारी किया है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन के सेल का आयोजन अमेजन पर पहली बार किया जाएगा। इससे पहले इस साल मई में स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। Vivo S1 का अपग्रेड वर्जन वीवो एस1 प्रो है। माना जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम होगी है। हैंडसेट एंड्रॉयड पाई बेस्ड FunTouch OS 9.2 पर रन करता है।

Vivo S1 Pro Will Be Launched In India Tomorrow Know The Price Here :

चीन में S1 Pro को लॉन्च कर दिया है। इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो चीन में इसे नॉच के साथ 6.39-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले में उतारा गया है। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में इसे 6.38-इंच फुल-HD+ पंच होल डिस्प्ले के साथ उतारा जाएगा। इस स्मार्टफोन में Adreno 612 GPU के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज दिया गया है। साथ ही यहां इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी सिक्योरिटी के लिए मौजूद है।

फोटोग्राफी के लिए यहां 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP सेकेंडरी सेंसर और 5MP टर्शरी सेंसर दिया गया है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो यहां सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा मौजूद है। इसकी बैटरी 3,700mAh की है और यहां 22.5W फास्ट-चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलेगा।

नई दिल्ली। Vivo S1 Pro स्मार्टफोन को कल यानी 4 जनवरी 2020 में लॉन्च किया जाएगा। वहीं Amazon India ने फोन से जुड़ा टीजर जारी किया है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन के सेल का आयोजन अमेजन पर पहली बार किया जाएगा। इससे पहले इस साल मई में स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। Vivo S1 का अपग्रेड वर्जन वीवो एस1 प्रो है। माना जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम होगी है। हैंडसेट एंड्रॉयड पाई बेस्ड FunTouch OS 9.2 पर रन करता है। चीन में S1 Pro को लॉन्च कर दिया है। इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो चीन में इसे नॉच के साथ 6.39-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले में उतारा गया है। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में इसे 6.38-इंच फुल-HD+ पंच होल डिस्प्ले के साथ उतारा जाएगा। इस स्मार्टफोन में Adreno 612 GPU के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज दिया गया है। साथ ही यहां इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी सिक्योरिटी के लिए मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए यहां 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP सेकेंडरी सेंसर और 5MP टर्शरी सेंसर दिया गया है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो यहां सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा मौजूद है। इसकी बैटरी 3,700mAh की है और यहां 22.5W फास्ट-चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलेगा।