1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Vivo S5 होगा 14 नवंबर को हो सकता है लॉन्च, टीज़र ज़ारी

Vivo S5 होगा 14 नवंबर को हो सकता है लॉन्च, टीज़र ज़ारी

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Vivo S5 को 14 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन कंपनी की एस-सीरीज़ का हिस्सा होगा। वीवो एस1 और वीवो एस1 प्रो कंपनी की एस सीरीज़ का हिस्सा हैं। गौर करने वाली बात है कि भारत में लॉन्च हुआ वीवो एस1 वेरिएंट चीनी वेरिएंट से काफी अलग है। फिलहाल, वीवो एस5 के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। हालांकि, बीते हफ्ते वीवो एस सीरीज़ के एंबेसेडर चाई झूकुन के हाथों में एक वीवो स्मार्टफोन की झलक मिली थी जिसमें फोन के डायमंड आकार वाले कैमरा मॉड्यूल की झलक मिली थी।

इस फोन का कैमरा मॉड्यूल में लेजर ऑटोफोकस सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। यह फोन वीवो एस1 और वीवो एस1 प्रो से काफी अलग होगा क्योंकि यह दोनों ही फोन वर्टिकल पोजीशन वाले सेटअप के साथ दस्तक देंगे।

फिलहाल, Vivo S5 को चीनी मार्केट में 14 नवंबर पेश किए जाने की जानकारी मिली है। इसे भारत में लाए जाने के संबंध में अभी कुछ नहीं बताया गया है। वीवो एस1 के लॉन्च को देखते हुए हमें पूरा भरोसा है कि कंपनी वीवो एस5 या उसके किसी अलग वेरिएंट को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

याद रहे कि वीवो एस1 को भारत में 16,990 रुपये की शुरुआती कीमत में उतारा गया था। स्मार्टफोन 6.38 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर, 4,500 एमएएच बैटरी और 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। फोन में 4

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...