1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Electronic Sale : ये है सबसे पतला व बेहद सस्ता 5जी स्मार्टफोन’, 120Hz डिस्प्ले , 18W की फास्ट चार्जिंग और जानें खूबियां

Electronic Sale : ये है सबसे पतला व बेहद सस्ता 5जी स्मार्टफोन’, 120Hz डिस्प्ले , 18W की फास्ट चार्जिंग और जानें खूबियां

फ्लिपकार्ट पर इलेक्ट्रॉनिक सेल (Flipkart Electronic Sale) मंगलवार 26 अप्रैल से शुरू हो गई है। सेल में ग्राहक अपने पसंदीदा फोन पर बेस्ट डील्स और डिस्काउंट पा सकते हैं। ग्राहकों को यहां से बजट फोन से लेकर मिड-रेंज जैसे सभी तरह के फोन को कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जाएगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। फ्लिपकार्ट पर इलेक्ट्रॉनिक सेल (Flipkart Electronic Sale) मंगलवार 26 अप्रैल से शुरू हो गई है। सेल में ग्राहक अपने पसंदीदा फोन पर बेस्ट डील्स और डिस्काउंट पा सकते हैं। ग्राहकों को यहां से बजट फोन से लेकर मिड-रेंज जैसे सभी तरह के फोन को कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जाएगा।

पढ़ें :- Technology News : Nokia 6600 नए अवतार में जल्द वापसी करेगा, डिजाइन ने जीता लोगों का दिल

इस सेल में एक्सचेंज पर भी बेस्ट डील्स दी जा रही है। सेल तीन दिन यानी कि 28 अप्रैल तक के लिए रखी गई है। ऐसे में अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि सेल में ‘सबसे पतले 5जी स्मार्टफोन’ पर डिस्काउंट मिल रहा है।

फ्लिपकार्ट (Flipkart) से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक इस फोन को 19,990 रुपये के बजाए इसे सिर्फ 14,990 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन दो कलर ऑप्शन – स्टारलाइट ब्लैक और रेनबो फैंटसी में आता है। इस फोन की सबसे खास बात इसका स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट, 120Hz का रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। आईए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस।

 

Vivo T1 5G में 6.58-इंच का IPS FHD+ डिस्प्ले है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट, और 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 2.5D कर्व्ड एज के साथ आएगा। ये डिवाइस 2.2GHz क्वालकॉम Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ आएगा, और इसे AnTuTu स्कोर 4,00,000+ मिला है। Vivo T1 5G में 5-लेयर टर्बो लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Back On Twitter : कंगना रनौत की डेढ़ साल बाद 'इमरजेंसी' के साथ ट्विटर पर वापसी, यूजर्स बोले- बधाई हो

फनटच OS 12.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आएगा। Vivo T1 5G ट्रिपल लेंस कैमरा 50-मेगापिक्सल लेंस और 2-मेगापिक्सल सेंसर है। सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

 

मिलेगी 18W की फास्ट चार्जिंग

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type-C, 2.5/ 5GHz वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1,और डुअल नैनो SIM मिलता है। ये डिवाइस 187 ग्राम का है।

पढ़ें :- Jio True 5G : जियो ने देश के 50 शहरों में एक साथ लॉन्च किया 5जी नेटवर्क, बनाया नया रिकॉर्ड
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...