1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. VIVO T2X अच्छे स्पेक्स और कम कीमत के साथ 6 जून को होगी लॉन्च

VIVO T2X अच्छे स्पेक्स और कम कीमत के साथ 6 जून को होगी लॉन्च

6 जून को VIVO चीन में एक नया स्मार्टफोन पेश करेगा। हम वीवो टी2 के बारे में बात कर रहे हैं, और निर्माता ने पहले ही स्पेक्स और विभिन्न विशेषताओं की पुष्टि कर दी है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

6 जून को VIVO चीन में एक नया स्मार्टफोन पेश करेगा। हम वीवो टी2 के बारे में बात कर रहे हैं, और निर्माता ने पहले ही स्पेक्स और विभिन्न विशेषताओं की पुष्टि कर दी है। हालाँकि, इसके अलावा, VIVO एक अन्य मोड भी लॉन्च करेगा, जिसे VIVO T2X कहा जाएगा। बाद के लिए, लॉन्च से पहले सब कुछ नहीं बल्कि कुछ प्रमुख तत्वों को लीक कर दिया गया है।

पढ़ें :- 5 Google मानचित्र ट्रिक्स जो आपको अपने ड्राइविंग अनुभव को आसान बनाने के लिए अवश्य जानना चाहिए

VIVO T2X की कीमत CNY 1,000 ( 149) से कम होगी और इसमें कम से कम दो विक्रय बिंदु होंगे प्रदर्शन और बैटरी जीवन। नीचे, हम परिचय देंगे कि यह वास्तव में किन विशेषताओं के साथ आएगा।

वीवो टी2एक्स फीचर्स
सबसे पहले, VIVO T2X को T2 लाइनअप में सबसे अधिक बजट के अनुकूल मॉडल बनना चाहिए। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है। कि यह एक अनाकर्षक मॉडल होगा। मोर्चे पर, हमारे नायक के पास एक एलसीडी पैनल होगा, जो इस श्रेणी के मॉडलों के लिए सामान्य है। यह फुल एचडी+ रेजोल्यूशन वाली 6.58 इंच की स्क्रीन होगी। साथ ही, 16MP रेजोल्यूशन वाला सेल्फी शूटर होगा।

विपरीत दिशा में, हमें एक डुअल-कैमरा सिस्टम मिलेगा। उनमें से एक में 50MP का रिज़ॉल्यूशन होगा, जबकि सेकेंडरी सेंसर में 2MP का रिज़ॉल्यूशन होगा।

अंदर, फोन एक मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC होस्ट करेगा । साथ ही, जैसा कि कहा गया है, 6000mAh क्षमता की बैटरी इसे पूरे दिन चलने देगी। वैसे, बाद वाला बॉक्स से बाहर 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

पढ़ें :- 3डी अवतार अब भारत में मेटा, मैसेंजर और इंस्टाग्राम पर उपलब्ध

हम यह भी जानते हैं। कि वीवो टी2एक्स का वजन लगभग 202 ग्राम होगा और मोटाई के मामले में इसकी माप 9.21 मिमी होगी।

वीवो टी2 फीचर्स
इसके अलावा ब्लॉगर ने VIVO T2 स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी बात की। उदाहरण के लिए, हम जानते हैं। कि हैंडसेट स्नैपड्रैगन 870 SoC को स्पोर्ट करेगा, जबकि इसकी बैटरी 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फ्रंट में OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। रियर पर बेसिक कैमरा 64MP रेजोल्यूशन का होगा। दो अन्य सेंसर होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...