1. हिन्दी समाचार
  2. Vivo U10 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, Jio की ओर से पाएं 6,000 रुपये का फायदा

Vivo U10 ट्रिपल रियर कैमरे के साथ भारत में हुआ लॉन्च, Jio की ओर से पाएं 6,000 रुपये का फायदा

Vivo U10 Launched In India With Triple Rear Camera Get Rs 6000 Benefit From Jio

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। वीवो अपनी U-सीरीज के स्मार्टफोन्स आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज का पहला डिवाइस आज लॉन्च होगा, जिसका नाम Vivo U10 बताया जा रहा है। इसके लिए कंपनी ने नई दिल्ली में एक ईवेंट का आयोजन रखा है। Vivo U10 का लैंडिंग पेज पहले ही ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon.in ) पर बनाया जा चुका है जिसके इसके कई स्पेसिफिकेशंस जानकारी सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और कंपनी ऑनलाइन साइट पर बेचा जाएगा।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

Vivo U10 कीमत और ऑफर्स

इस स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। इसके 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 8,990 रुपये, 3 जीबी रैम व64 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,990 और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपये है। इस फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ग्राहक फोन को इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन पर खरीद सकेंगे। स्मार्टफोन को बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और कंपनी की साइट पर 29 सितंबर से उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ मिल रहे लॉन्चिंग ऑफर्स की बात करें तो एसबीआई बैंक के डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा जियो की तरफ से 6,000 रुपये का बेनिफिट मिल रहा है। साथ ही फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप

साथ ही, Vivo U10 में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप भी टीज किया गया है। इस सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सुपर-वाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकते हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी दो कलर वेरियंट्स इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक में लॉन्च कर सकती है।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...