Vivo U10 आज होगा भारत में लॉन्च, जानें ख़ास फीचर्स

Vivo U10
Vivo U10 स्मार्टफोन Amazon पर ओपन सेल में उपलब्ध, जाने ख़ास ऑफर

नई दिल्ली। वीवो अपनी U-सीरीज के स्मार्टफोन्स आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज का पहला डिवाइस आज लॉन्च होगा, जिसका नाम Vivo U10 बताया जा रहा है। इसके लिए कंपनी ने नई दिल्ली में एक ईवेंट का आयोजन रखा है। Vivo U10 का लैंडिंग पेज पहले ही ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon.in ) पर बनाया जा चुका है जिसके इसके कई स्पेसिफिकेशंस जानकारी सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और कंपनी ऑनलाइन साइट पर बेचा जाएगा।

Vivo U10 Will Be Launched In India Today Know Special Features :

Vivo U10 स्पेसिफिकेशंस

Vivo U10 की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इसके कई स्पेसिफिकेशंस से पर्दा उठा दिया है। अमेजन पर कि गई लैंडिंग पेज पर यह जानकारी दी गई है कि फोन में कॉल-कोम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा इसका डिस्प्ले साइट 6.35 इंच एचडी प्लस होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरे होंगे जिसमें से पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का Wide Angle, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का For Clarity और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का Portrait Bokeh होगा। ग्राहक फोन को इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन पर खरीद सकेंगे।

ट्रिपल कैमरा सेटअप

साथ ही, Vivo U10 में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप भी टीज किया गया है। इस सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सुपर-वाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकते हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी दो कलर वेरियंट्स इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक में लॉन्च कर सकती है।

नई दिल्ली। वीवो अपनी U-सीरीज के स्मार्टफोन्स आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज का पहला डिवाइस आज लॉन्च होगा, जिसका नाम Vivo U10 बताया जा रहा है। इसके लिए कंपनी ने नई दिल्ली में एक ईवेंट का आयोजन रखा है। Vivo U10 का लैंडिंग पेज पहले ही ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon.in ) पर बनाया जा चुका है जिसके इसके कई स्पेसिफिकेशंस जानकारी सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) और कंपनी ऑनलाइन साइट पर बेचा जाएगा। Vivo U10 स्पेसिफिकेशंस Vivo U10 की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इसके कई स्पेसिफिकेशंस से पर्दा उठा दिया है। अमेजन पर कि गई लैंडिंग पेज पर यह जानकारी दी गई है कि फोन में कॉल-कोम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा इसका डिस्प्ले साइट 6.35 इंच एचडी प्लस होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरे होंगे जिसमें से पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का Wide Angle, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का For Clarity और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का Portrait Bokeh होगा। ग्राहक फोन को इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन पर खरीद सकेंगे। ट्रिपल कैमरा सेटअप साथ ही, Vivo U10 में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप भी टीज किया गया है। इस सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सुपर-वाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकते हैं। इस स्मार्टफोन को कंपनी दो कलर वेरियंट्स इलेक्ट्रिक ब्लू और थंडर ब्लैक में लॉन्च कर सकती है।