1. हिन्दी समाचार
  2. Vivo U20 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

Vivo U20 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

Vivo U20 Launched In India Know The Price And Specifications

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Vivo U20 को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले इस फोन को काफी टीज भी किया जा चुका है। फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स कंपनी द्वारा पहले ही बताए जा चुके हैं साथ ही इसके डिजाइन का खुलासा भी कंपनी कर चुकी है। Vivo U20 वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच और ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा। आपको बता दें U20 सितंबर में लॉन्च हुए Vivo U10 का ही अपग्रेड होगा। Vivo U20 की भारत में लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे से होगी। ऐमेजॉन इंडिया के टीजर पेज में लिखा गया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा आज किया जाएगा। इस फोन की कीमत Vivo U10 की कीमत के आसपास या इससे थोड़ी ज्यादा रखी जा सकती है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

Vivo U20 Specifications

फोन में कंपनी ने 6.53 इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। फोन के फ्रंट में कैमरे लिए वाटर नॉच डिस्प्ले दी है। इस फोन में Snapdragon 675 AIE चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और Android 9 पर बेस्ड वीवो की कस्टमाइज UI Funtouch OS 9 पर रन करता है। पावर के लिए फोन में यूजर्स को 5,000mAh की बैटरी दी है, जो 18W फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Vivo S1 Pro में डायमंड आकार वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर दिया गया है और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं, एक डेप्थ सेंसिंग और एक मैक्रो फोटोग्राफी के लिए। एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...