Vivo U20 होगा 22 नवंबर को भारत में लॉन्च, मिलेगी बड़ी बैटरी

Vivo U20
Vivo U20 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही अपनी U-सीरीज के तहत एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। Vivo U20 को अगले हफ्ते 22 नवंबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon की लिस्टिंग से मिली है। यह फोन Vivo U10 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा जिसे अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। Vivo U20 के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 जीबी तक की रैम और ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होगा।

Vivo U20 Will Be Launched In India On November 22 Will Get Big Battery :

वीवो यू20 के फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है और निचले हिस्से में थोड़ा बॉर्डर भी है। वीवो यू20 के टीज़र पेज़ पर इस बात का जिक्र है कि भारत में Vivo ब्रांड का यह आगामी स्मार्टफोन 22 नवंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा वीवो यू20 के प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज स्टैंडर्ड के बारे में भी जानकारी मिली है।

Vivo U20 Specifications

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo U20 में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले हो सकता है। फोन के पिछले हिस्से में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

इसके अलावा आपको बता दें Vivo U20 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 AIE प्रोसेसर मिलेगा। ऐसे में Vivo U20 कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन होगा, जो इस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा बाकी दो स्मार्टफोन्स Vivo V17 Pro और Vivo V15 Pro हैं। कंपनी ने ये भी खुलासा किया है कि अपकमिंग Vivo U20 में ग्रेडिएंट डिजाइन मिलेगा।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही अपनी U-सीरीज के तहत एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। Vivo U20 को अगले हफ्ते 22 नवंबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon की लिस्टिंग से मिली है। यह फोन Vivo U10 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा जिसे अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। Vivo U20 के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 जीबी तक की रैम और ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होगा। वीवो यू20 के फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है और निचले हिस्से में थोड़ा बॉर्डर भी है। वीवो यू20 के टीज़र पेज़ पर इस बात का जिक्र है कि भारत में Vivo ब्रांड का यह आगामी स्मार्टफोन 22 नवंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा वीवो यू20 के प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज स्टैंडर्ड के बारे में भी जानकारी मिली है। Vivo U20 Specifications स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo U20 में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले हो सकता है। फोन के पिछले हिस्से में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। इसके अलावा आपको बता दें Vivo U20 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 AIE प्रोसेसर मिलेगा। ऐसे में Vivo U20 कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन होगा, जो इस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा बाकी दो स्मार्टफोन्स Vivo V17 Pro और Vivo V15 Pro हैं। कंपनी ने ये भी खुलासा किया है कि अपकमिंग Vivo U20 में ग्रेडिएंट डिजाइन मिलेगा।