1. हिन्दी समाचार
  2. Vivo V17 Pro की पहली सेल कल, जानिए ख़ास ऑफर्स

Vivo V17 Pro की पहली सेल कल, जानिए ख़ास ऑफर्स

Vivo V17 Pros First Sale Tomorrow Know Special Offers

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो के नए स्मार्टफोन Vivo V17 Pro को कल यानी 27 सितंबर को पहली बार सेल के लिए भारत में लगाया जाएगा। इस स्मार्टफोन को इस महीने ही भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसमें कुल 6 कैमरे दिए गए हैं। इसमें से दो कैमरे सेल्फी के लिए मौजूद हैं। सेल्फी कैमरे से खास लो-लाइट फोटोग्राफी भी की जा सकेगी। हम यहां आपको इस स्मार्टफोन के सारे स्पेसिफिकेशन्स बता रहे हैं।

पढ़ें :- वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया मजेदार वीडियो, लिखा-उम्र टेम्पररी है, बीवी की लाठी इज परमानेंट

ऑफर्स

स्मार्टफोन को Midnight Ocean और Glacier Ice कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। अगर ऑफर्स की बात करें तो अगर फोन का भुगताव HDFC Bank और ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो 2,000 रुपये का कैशबैक और 10 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही फोन पर no-cost EMI का ऑप्शन है और मुफ्त में एक बार का स्क्रीन रिप्समेंट भी मिलेगा।

Vivo V17 Pro स्पेसिफिशंस

Vivo V17 Pro में 6.44 इंच का सुपर एमोलेड फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1080×2400 पिक्सल है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.65 फीसदी है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन Android 9 Pie पर बेस्ड Funtouch OS 9 पर करता है। इसके अवाना फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,100 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

पढ़ें :- 'जय श्रीराम' के नारों से ममता को चिढ़ना नहीं चाहिए, उल्टे उनके सुर में सुर मिलातीं तो दांव उलटा पड़ जाता : शिवसेना

वीवो V-सीरीज कंपनी की फोटोग्राफी सेंट्रिक स्मार्टफोन सीरीज है। वीवो V17 प्रो को वीवो V15 प्रो के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक वीवो V17 प्रो में एक नहीं बल्कि दो पॉप-अप सेल्फी कैमरे होंगे। इसके अलावा फोन में वीवो V15 प्रो से बेहतर रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, यानी इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...