1. हिन्दी समाचार
  2. 17 दिसंबर को Vivo V17 की सेल, प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध

17 दिसंबर को Vivo V17 की सेल, प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध

Vivo V17 Sale On December 17 Available For Pre Booking

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने Vivo V17 को भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है और इस स्मार्टफोन की सेल भारतीय बाजार में 17 दिसंबर से शुरू होगी। वीवो वी17 को 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज में उतारा गया है, जिसकी कीमत 22,990 रुपये रखी गयी है। स्मार्टफोन मिडनाइट ओसियन (ब्लैक) और ग्लेसियर आइस (व्हाइट) कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा। बता दें कि स्मार्टफोन देशभर के नामी ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर में उपलब्ध होगा। चुनिंदा बैंक के कार्ड से Vivo V17 खरीदने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इसके अतिरिक्त एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की ओर से अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

Vivo V17 Specifications

स्मार्टफोन में 6.38 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड फुलव्यू डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (2340×1080 पिक्सल) है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5.9 है। हैंडसेट Android 9 Pie पर आधारित फनटच ओएस 9.2 पर करता है और डुअल नैनो सिम को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि चीन में इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। Vivo V17 के स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Vivo V17 में डायमंड आकार वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और तीसरा व चौथा 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में एफ/ 2.0 अपर्चर के साथ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी दी गयी है कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, एफएम रेडियो और USB Type-C पोर्ट दिया गया है।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...